Home /News /bihar /

नवादा के कलेक्टर के पैरों में हुआ दर्द तो जांच कराने पहुंच गए सदर अस्पताल, तस्वीरें वायरल

नवादा के कलेक्टर के पैरों में हुआ दर्द तो जांच कराने पहुंच गए सदर अस्पताल, तस्वीरें वायरल

बिहार के नवादा स्थित सदर अस्पताल में अपने पैर का एक्स-रे करवाते डीएम

बिहार के नवादा स्थित सदर अस्पताल में अपने पैर का एक्स-रे करवाते डीएम

Nawada DM news: नवादा के जिलाधिकारी यशपाल मीणा के बारे में बताया जाता है कि वो जिले के सबसे बड़े अधिकारी होने के बाद भी अपना रूटीन चेकअप सदर अस्पताल के ही डॉक्टरों से करवाते हैं. डीएम ने लोगों से भी अपील की है कि सरकारी सुविधाओं का लाभ लेने के लिए सरकारी अस्पताल जाएं.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा में जहां के डीएम यशपाल मीणा (Nawada DM Yashpal Meena) ने सादगी की मिसाल पेश करते हुए आम नागरिक की तरह ही सरकारी स्वास्थ्य सेवा का लाभ लिया और अपना इलाज, चेक अप सदर अस्पताल में करवाया.

मीणा की अस्पताल में इलाज करवाते तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इसे एक मिसाल के तौर पर भी देखा जा रहा है. दरअसल नवादा जिलाधिकारी यशपाल मीणा कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर नवादा सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निरीक्षण के बाद उन्होंने डॉक्टर से अपना रूटीन चेक अप करवाया. पैर में तकलीफ को दिखाने के लिए वे सदर अस्पताल के डॉक्टर पास पहुंचे, जहां ऑर्थोपेडिक्स की सलाह पर उन्हें पैर का एक्स-रे कराने के लिए कहा गया. उन्होंने फौरन एक्स-रे रूम में जाकर एक्स-रे करवाया.

पैर का एक्स-रे कराने के बाद उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में कई ऐसी सुविधाएं हैं जिसका लाभ सभी लोगों को लेना चाहिए. नवादा सदर अस्पताल में भी बेहतर सुविधा है और अच्छे डॉक्टर के साथ-साथ अनुभवी टेक्नीशियन भी हैं. कोरोना काल में नवादा सदर अस्पताल ने एक कीर्तिमान भी स्थापित किया था,

मीणा अपना रूटीन चेकअप भी सदर अस्पताल के डॉक्टरों से ही करवाते हैं. आमतौर पर बड़े पद पर होने के बाद लोग स्टार रेटेड हॉस्पिटल या बड़े संस्था का ही रुख करते हैं. मगर जिला अधिकारी द्वारा सदर अस्पताल में इलाज करवाना और वहां की सुविधाओं का लाभ लेना लोगों के बीच में एक सकारात्मक संदेश दे रहा है.

Tags: Bihar News, Nawada news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर