लाइव टीवी

नवादा से पकड़ा गया AC और स्मार्ट टीवी चुराने वाला गैंग, 8 लाख का माल बरामद
Nawada News in Hindi

Anil Vishal | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 11:15 AM IST
नवादा से पकड़ा गया AC और स्मार्ट टीवी चुराने वाला गैंग, 8 लाख का माल बरामद
नवादा पुलिस द्वारा बरामद की गई एसी और टीवी

सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि फिलहाल गिरोह के कुछ और सदस्य फरार हैं और बाकी सामान की भी जल्द से जल्द बरामदगी कर ली जाएगी.

  • Share this:
नवादा. बिहार की नवादा पुलिस ने ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो एसी और स्मार्ट टीवी पर निशाना साधते थे और पलक झपकते ही उन्हें गायब कर देते थे. पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामान चुराने वाले इस गिरोह को चोरी की घटना के महज 5 दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया है और गिरोह के अब तक कुल 4 सदस्यों को दबोचने में सफलता हासिल की है.

पुलिस ने चोरों के पास से उनके द्वारा चोरी की गई 5 सी एवं 22 महंगे स्मार्ट टीवी को बरामद किया है. पटना-रांची बाईपास स्थित बाबा का ढाबा होटल के समीप बीते 14 मई को शहर के सुप्रसिद्ध व्यवसायी कैलाश राम एंड संस के गोडाउन से 53 स्मार्ट टीवी एवं पांच ऐसी की चोरी हुई थी. दर्ज हुई प्राथमिकी के आधार पर नवादा पुलिस ने एक टीम का गठन किया जिसमें मुफस्सिल, नगर थाना एवं डीआईयू की टीम शामिल थी.

पुलिस ने अनुसंधान करते हुए गिरोह के बारे में पता लगाया और मंगलवार की देर रात छापेमारी करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से लगभग 8 लाख रुपए मूल्य का सामा भी बरामद कर लिया है. सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा ने बताया कि फिलहाल गिरोह के कुछ और सदस्य फरार हैं और बाकी सामान की भी जल्द से जल्द बरामदगी कर ली जाएगी. इस कार्य को सफलतापूर्वक उद्भेदन करने के लिए नवादा एसपी ने टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने का ऐलान किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 11:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading