लाइव टीवी

नवादा में टापू पर चल रहे शराब की फैक्ट्री को पुलिस ने किया ध्वस्त

News18 Bihar
Updated: June 13, 2018, 1:08 PM IST
नवादा में टापू पर चल रहे शराब की फैक्ट्री को पुलिस ने किया ध्वस्त
टापू पर छापेमारी करती पुलिस

छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में शराब निर्माण के उपकरण एवं तैयार शराब को नष्ट किया.

  • Share this:
बिहार के नवादा में जिले में पुलिस ने शराब की अवैध फैक्ट्री को ध्वस्त किया है. जिले के रजौली के उग्रवाद प्रभावित फुलवरिया जलाशय के बीचो बीच बने टापू पर पुलिस ने आज सुबह छापा मारा.

छापेमारी का नेतृत्व एएसपी अभियान कुमार आलोक एवं डीएसपी रजौली के नेतृत्व में किया गया साथ ही साथ इस अभियान में उत्पाद विभाग की टीम भी शामिल थी. छापेमारी के दौरान दूर से पुलिस को आता देख शराब कारोबारी जलाशय में कूदकर फरार हो गए.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में शराब निर्माण के उपकरण एवं तैयार शराब को नष्ट किया. आज की छापेमारी में लगभग 13000 किलो महुआ को नष्ट किया गया साथ ही साथ 150 लीटर तैयार महुआ शराब को जब्त किया गया.

इस दौरान शराब बनाने की दर्जन भर मशीन को भी पुलिस ने जब्त किया. इसी जगह पर कुछ माह पूर्व ही एसएसबी, एसटीएफ, स्वाट एवं जिला पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई थी मगर कुछ दिन बीतते ही शराब धंधेबाज फिर से अपने कार्य सक्रिय हो गए.

उग्रवाद प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस भी इन इलाकों में कार्रवाई से कतराती है. सभी सामानों को ध्वस्त करने के बाद पुलिस ने जब्त कर नाव से किनारे लाया. उत्पाद अधीक्षक प्रमोदित नारायण सिंह ने बताया कि कारोबारियों के बारे में पता लगाया जा रहा है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढें- पटना में डॉक्टर के नाबालिग बेटे ने पिस्टल से गोली मारकर की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2018, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...