हम नहीं सुधरेंगे: लॉकडाउन तोड़ा तो बजी लाठी फिर बीच सड़क पर मुर्गा बनवाया
Nawada News in Hindi

हम नहीं सुधरेंगे: लॉकडाउन तोड़ा तो बजी लाठी फिर बीच सड़क पर मुर्गा बनवाया
नवादा में सड़क पर निकले लोगों को मुर्गा बनवाता पुलिसवाला

नवादा (Nawada) में एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एसडीएम अनु कुमार एवं जिला स्वाट की तीनों टीम सुबह से सड़क पर मार्च कर रही है और लॉकडाउन (Lock Down) का सख्ती से पालन करने की हिदायत दे रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नवादा. पीएम के ऐलान के बाद बुधवार से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन (India Lockdown) किया जा चुका है. लॉकडाउन के पहले दिन ही नवादा (Nawada) में लोग इस कानून का उल्लंघन करते दिखे. लोगों ने इस कानून का उल्लंघन किया तो नवादा में उल्लंघन करने वालों पर जिला प्रशासन का डंडा भी चला.

सड़क पर घूम रहे हैं पुलिसवाले

जिसने भी नियम तोड़ा उसे पुलिस ने अपने हिसाब से दंड दिया. किसी को मुर्गा बनाकर दंड दिया तो सड़क पर अनावश्यक घूमने वाले लोगों को उठक बैठक भी कराया. नवादा एएसपी अभियान कुमार आलोक, सदर एसडीएम अनु कुमार एवं जिला स्वाट की तीनों टीम आज सुबह से सड़क पर मार्च कर रही है और लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने की हिदायत दे रही है. जिला स्वाट की टीम ने शहर के गोला रोड, सब्जी बाजार, हॉस्पिटल रोड, सोनार पट्टी, मुस्लिम रोड, अंसार नगर, मोगला खार, गया रोड समेत तमाम सड़कों पर खुद निकल कर इस लॉक डाउन का पालन करवाया.



दो घंटे की दी गई है छूट



बुधवार की सुबह से ही अनावश्यक रोड पर घूमने वालों को मुर्गा बनाया और उठक-बैठक भी करवाया गया. जरूरत पड़ने पर हल्के बल का प्रयोग भी किया गया. लॉक डाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए नवादा पुलिस ने विभिन्न जगहों पर गाड़ियों की तलाशी भी ली और कई वाहनों के फाइन भी काटे. नवादा जिला प्रशासन तमाम लोगों से अपील कर रही कि घर में ही रहें. जिला प्रशासन ने तय समय अवधि दोपहर 2 बजे से 4 बजे ही बाहर निकले की छूट दे रखी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए रामविलास पासवान ने बिहार को दिए एक करोड़ रुपए

ये भी पढ़ें-किसानों की फसल क्षति के लिए नीतीश सरकार ने खोला खजाना
First published: March 25, 2020, 1:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading