Home /News /bihar /

नवादा: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा चुनाव प्रचार वाहन, हादसे में 4 बच्चों की मौत

नवादा: अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा चुनाव प्रचार वाहन, हादसे में 4 बच्चों की मौत

पंचायत समिति की प्रत्याशी निर्मला देवी के चुनाव प्रचार वाहन में डीजे लगा हुआ था, यह देख गांव के बच्चे उस पर लटक गए थे

पंचायत समिति की प्रत्याशी निर्मला देवी के चुनाव प्रचार वाहन में डीजे लगा हुआ था, यह देख गांव के बच्चे उस पर लटक गए थे

Bihar News: लेदहा पंचायत की पंचायत समिति उम्मीदवार निर्मला देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहा वाहन सोमवार को कझिया गांव प्रचार के लिए जा रहा था. यह प्रचार वाहन डीजे बॉक्स के साथ निकला था. गांव के बच्चे उस वाहन पर लटक गए. इस दौरान अस्मा कझिया गांव के बीच गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. जिससे गांव के चार बच्चों की वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई. वहीं, कुछ बच्चे आंशिक रूप से चोटिल हुए हैं

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में चुनाव प्रचार वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. इस दर्दनाक दुर्घटना (Accident) में चार बच्चों की मौत हो गई. घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के कझिया अस्मा गांव के बीच की है. बताया जा रहा है कि चौथे चरण का मतदान (Panchayat Election Fourth Phase) जिले के अकबरपुर प्रखंड में होना है. उसी को लेकर प्रत्याशियों के द्वारा ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करवाया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक लेदहा पंचायत की पंचायत समिति उम्मीदवार निर्मला देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहा वाहन सोमवार को कझिया गांव प्रचार के लिए जा रहा था. यह प्रचार वाहन डीजे बॉक्स के साथ निकला था. गांव के बच्चे उस वाहन पर लटक गए. इस दौरान अस्मा कझिया गांव के बीच गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. जिससे गांव के चार बच्चों की वाहन के नीचे दबकर मौत हो गई. वहीं, कुछ बच्चे आंशिक रूप से चोटिल हुए हैं.

स्थानीय लोगों के अनुसार नशे में धुत ड्राइवर प्रचार वाहन को चला रहा था. दुर्घटना के बाद आरोपी चालक फरार हो गया. मृतक सभी बच्चे लेदहा गांव के ही रहने वाले थे. उनकी पहचान राजकुमार पिता उपेंद्र राउत, सचिन कुमार पिता नवल पंडित, संतोष कुमार पिता राम स्वारथ पासवान और सौरभ कुमार पिता उपेंद्र यादव है. मृतकों के परिवार में चीख-पुकार और हाहाकार मच गया है. एक साथ गांव के चार घरों का चिराग बुझ जाने से मातम का माहौल है.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अकबरपुर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर चारों शवों को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Nawada news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर