सूरजभान सिंह बोले- चिराग पासवान की सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो, LJP में फूट नहीं

दिवंगत रामविलास पासवान की बनाई राजनीतिक पार्टी पर कब्जे को लेकर उनके बेटे चिराग पासवान और भाई पशुपति पारस के बीच घमासान जारी है (फाइल फोटो)

पूर्व सांसद सूरजभान सिंह (Surajbhan Singh) ने एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान के जन्मदिवस पर पांच जुलाई को रैली निकालने की घोषणा करने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो. वह जो चाहते हैं वैसा हो.

  • Share this:
नवादा. लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में मचे घमासान के बीच पार्टी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह (Suraj Bhan Singh) और नवादा के सांसद चंदन सिंह एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत बिहार के नवादा (Nawada) पहुंचे. यहां परिसदन में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. इस दौरान पत्रकारों के एलजेपी पर कब्जे की लड़ाई के संंबंध में पूछे प्रश्न पर सूरजभान सिंह ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार का फूट नहीं है, पारिवारिक मतभेद है जो बहुत जल्द सुलझ जाएगा. हर परिवार में मतभेद होता है. यह मतभेद भी बहुत जल्द सुलझ जाएगा.

उन्होंने कहा कि यह केवल मीडिया के लोगों द्वारा फैलाई गई अफवाह है कि पार्टी में फूट है. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) आज भी स्वर्गीय रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की पार्टी है और उन्हीं की रहेगी. पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके दिखाए पदचिन्हों पर चल रहे हैं. समय आएगा जब हर लोग को नई जिम्मेदारी दी जाएगी.

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक रीतलाल यादव समेत विपक्ष के कुछ नेताओं के द्वारा यह कहने पर कि एलजेपी एक जाति विशेष की पार्टी रह गई है और उसके किंगपिन सूरजभान सिंह हैं इस पर उन्होंने कहा कि कौन क्या कहता है उससे कोई फर्क नही पड़ता है. सूरजभान ने रीतलाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बात उनके बारे में की जाती है जिनका कुछ अस्तित्व होता है. एलजेपी कभी भी जातिवाद की राजनीति नहीं करती. सभी लोगों को उतना ही सम्मान दिया जाता है. हर जाति के लोगों को सम्मान दिया जाता है इसलिए विपक्ष के द्वारा लगाया गया यह आरोप निराधार है.

एलजेपी के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह का मंगलवार को नवादा पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया


चिराग पासवान को दी शुभकामना

रामविलास पासवान के जन्मदिवस पर पांच जुलाई को रैली निकालने की घोषणा करने वाले चिराग पासवान को सूरजभान सिंह ने शुभकामनाएं दी और कहा कि उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो. वह जो चाहते हैं वैसा हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.