नक्सलियों ने गांव पर बोला हमला, अंधाधुंध फायरिंग के बाद जेसीबी-ट्रैक्टर में लगाई आग

नक्सलियों ने गांव में अंधाधुंध फायरिंग भी की और लोगों को हिदायत दी कि जिसने भी पुलिस के लिए मुखबिरी की है उसको पार्टी नहीं छोड़ेगी और जल्द ही उसका फैसला लिया जाएगा.

News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 4:18 PM IST
नक्सलियों ने गांव पर बोला हमला, अंधाधुंध फायरिंग के बाद जेसीबी-ट्रैक्टर में लगाई आग
नवादा में नक्सलियों द्वारा फूंकी गई जेसीबी मशीन
News18 Bihar
Updated: August 6, 2019, 4:18 PM IST
बिहार के नवादा में नक्सलियों ने तांडव मचाया है. मामला रजौली से जुड़ा है जहां सुरक्षाबलों द्वारा की गई कार्रवाई से बौखलाए नक्सलियों ने भाने खाप गांव को निशाना बनाया. इस दौरान नक्सलियों ने भानेखाप जंगल के किनारे स्थित गांव में पहले करीब दर्जन भर लोगों को पीटा.

इस दौरान हथियारबंद नक्सलियों ने गांव के एक ट्रैक्टर, एक जेसीबी और एक बाइक में आग लगाकर फूंक दिया. नक्सलियों ने गांव में अंधाधुंध फायरिंग भी की और लोगों को हिदायत दी कि जिसने भी पुलिस के लिए मुखबिरी की है उसको पार्टी नहीं छोड़ेगी और जल्द ही उसका फैसला लिया जाएगा. गांव वाले इस घटना के बाद सहमे हुए हैं एवं मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से डर रहे हैं.

नक्सलियों के जाने के बाद से ही गांव में भय और आतंक का माहौल छा गया है. दरअसल नवादा के इस इलाके में पिछले कुछ दिनों से पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है जिससे नक्सली बौखला गए हैं. पुलिस ने हार्डकोर नक्सली और आईईडी एक्सपर्ट प्रद्युमन शर्मा के भतीजे की गिरफ्तारी के साथ ही सिरदला के पार कुरहा गांव में नक्सलियों के विस्फोटक को जब्त किया था. नक्सलियों की इस करतूत को पुलिस की इसी कार्रवाई का प्रतिफल माना जा रहा है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल
First published: August 6, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...