गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नवादा, छोटी सी बात पर पड़ोसियों ने एक-दूसरे को मारी गोली

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के मस्तानगंज गांव का है. इस गांव के प्रदीप यादव और स्वर्गीय भरत प्रसाद यादव के घर के बीच में एक छज्जा है.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में दोनों तरफ से गोलीबारी भी हुई है. कहा जा रहा है कि दोनों पक्ष से एक-एक लोगों को गोली लगी है. दोनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



जानकारी के मुताबिक, मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के मस्तानगंज गांव का है. इस गांव के प्रदीप यादव और स्वर्गीय भरत प्रसाद यादव के घर के बीच में छज्जा है. इसी छज्जे को लेकर कई महीने से विवाद चल रहा रहा था. कहा जा रहा है कि विवाद को लेकर आये दिन दोनों पक्षों के बीच मारपीट होती थी. इसी तरह रविवार सुबह बात इतनी बढ़ गई कि पहले दोनों पक्षों में रोड़ेबाजी शुरू हो गई, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज एक निजी क्लिनिक में चल रहा है.



सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद दोनों पक्ष की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें 2 लोगों को गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल पवन कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. पवन के चेहरे में गोली लगी है. जबकि रामधनी प्रसाद की स्थिति खतरे से बाहर है. उन्हें जांघ में गोली लगी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.





रिपोर्ट- अनिल विशाल
ये भी पढ़ें- 



लोकसभा चुनाव 2019: योगी के ये 10 मंत्री ‘मिशन मोदी’ के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में







अब यूपी में बीजेपी अपने इस नेता को बनाएगी ब्राह्मण चेहरा







आदित्य पंचोली ने एयर स्ट्राइक का किया समर्थन, कहा- मैं सेना और सरकार के साथ खड़ा हूं







एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज