Home /News /bihar /

omg boyfriend does not want to marry with girlfriend colony resident took bollywood film type step nodmk3

मुंगेर का आशिक गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा नवादा, ताक में बैठे थे मोहल्लेवाले, पढ़वा दिया निकाह

मोहल्‍लेवालों ने युवक की शादी युवती से करवा दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मोहल्‍लेवालों ने युवक की शादी युवती से करवा दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

OMG Marriage: मुंगेर का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने अक्‍सर नवादा जाया करता था. युवती के परिजन जब शादी की बात करते थे तो युवक उसे टाल देता था. एक दिन जब युवक फिर से अपनी प्रेमिका से मिलने नवादा पहुंचा तो मोहल्‍लेवासियों ने उसकी शादी गर्लफ्रेंड से करा दी. इस घटना की काफी चर्चा हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार में इन दिनों शादी-विवाह का मौसम चल रहा है. हर दिन कहीं न कहीं शहनाई की आवाज सुनाई देती है. आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर आप दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. यह कहानी है मुंगेर के ब्‍वॉयफ्रेंड और नवादा की गर्लफ्रेंड की. प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने अक्‍सर उनके घर आता था. युवती के परिजन जब शादी की बात करते थे तो वह टाल जाता था. मोहल्‍लेवासियों को युवक का इस तरह से युवती के घर आना ठीक नहीं लगता था. पिछली बार जब युवक आया तो मोहल्‍ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी रजामंदी से ही युवती से उसकी निकाह करवा दिया. इस तरह गर्लफ्रेंड और ब्‍वॉयफ्रेंड वैवाहिक बंधन में बंध गए.

जानकारी के अनुसार, नवादा के हिसुआ में अनोखे तरह से निकाह की पूरे इलाके में चर्चा हो रही हे. यह शादी लंबे से रुकी हुई थी. मोहल्लेवासियों की पहल पर लड़के की रजामंदी के बाद ही निकाह सम्पन्न हुआ. युवक राजू खान मुंगेर जिले का रहने वाला है. वह नया गांव के मोहम्मद कलाम खान का बेटा है वह राजू हिसुआ के बुलंद अख्तर की बेटी शबाना परवीन से मोहब्बत करता था. लेकिन शादी के लिए एक साल से टालमटोल कर रहा था.

राजू के रवैये से लड़की वाले चिंतित थे. लड़की और उनके परिजन शादी का दबाव बना रहे थे, मगर राजू शादी को टाल रहा था. इस दौरान युवक का लड़की के घर आना-जाना जारी था. बिना शादी के युवक का बार-बार लड़की के घर आना जाना मोहल्लेवालों को नागवार गुजर रहा था. इस बार युवक जब हिसुआ आया तो मोहल्लेवालों और समाजसेवियों ने युवक को घेरकर शादी की पहल की और राजू खान की रजामंदी से निकाह करवा दिया. निकाह के मौके पर लड़की पक्ष के परिजन, समाजसेवी और मोहल्ले के लोग उपस्थित रहे.

Tags: Ajab Gajab news, Munger news, Nawada news, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर