नवादा: घर से बुलाकर दो युवकों को मारा चाकू, हत्या के बाद प्राइवेट पार्ट भी काटा

घायल युवक ने बताया कि उसे रात को कॉल आया और चीनी मिल के पास बुलाया गया. इसी दौरान वहां पर 3 बाइक सवार युवकों ने पहले दोनों का नाम पूछा फिर दोनो युवकों पर चाकू से हमला किया.

Anil Vishal
Updated: April 17, 2018, 11:32 AM IST
नवादा: घर से बुलाकर दो युवकों को मारा चाकू, हत्या के बाद प्राइवेट पार्ट भी काटा
शव के साथ प्रदर्शन करते लोग
Anil Vishal
Updated: April 17, 2018, 11:32 AM IST
बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज में दो युवकों के ऊपर चाकू से वार किया गया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं दूसरे युवक का सदर अस्पताल नवादा में इलाज जारी है. मृतक का शव वारसलीगंज चीनी मिल के समीप बरामद हुआ है. मृतक के शरीर को 20 से ज्यादा बार चाकू से गोदा गया है और उसका गुप्तांग भी काट दिया गया है.

मृतक वारसलीगंज के फुलवारी गली का विनोद प्रसाद का पुत्र मोनू कुमार था. दूसरे युवक विशाल का इलाज नवादा में जारी है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने वारसलीगंज बाजार को बंद करा दिया और वारसलीगंज थाना चौक को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए. घायल युवक विशाल के मुताबिक उस पर हमला माल गोदाम के पास होता है.

घायल युवक ने बताया कि वो तकरीबन 10 बजे दुकान बंदकर अपनाे घर लौट रहा था और उसी दौरान 3 बाइक सवार युवक आते हैं और विशाल का नाम पूछते हुए थोड़ी देर उसके साथ बात करने के बाद उस पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किया.

किसी भी तरह विशाल उनके चंगुल से निकल अपनी जान बचाकर भागा बाद मे वो पीएचसी पहुंचा जहां उसका इलाज किया जाता है और बाद में उसे नवादा रफेर कर दिया गया. विशाल ने बताया कि हमलावर युवक ने बताया कि उसे आज 5 युवकों की हत्या करनी है. पुलिस ने घटनास्थल से 3 चाकू भी बरामद किया है.

फिलहाल लोगों ने शव को सड़क पर रख दिया है और प्रदर्शन कर रहे हैं. लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. घटना के बाद इलाके की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. फिलहाल मामला स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या किसने की.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर