Home /News /bihar /

Nawada News: पंचायत चुनाव में नहीं दिया वोट तो तलवार से काटा कान, नवनिर्वाचित मुखिया के देवर पर आरोप

Nawada News: पंचायत चुनाव में नहीं दिया वोट तो तलवार से काटा कान, नवनिर्वाचित मुखिया के देवर पर आरोप

Nawada Crime News: पंचायत चुनाव में वोट न देने पर नवनिर्वाचित मुखिया के देवर ने एक मिथिलेश यादव नाम के शख्‍स का कान ही काट दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Nawada Crime News: पंचायत चुनाव में वोट न देने पर नवनिर्वाचित मुखिया के देवर ने एक मिथिलेश यादव नाम के शख्‍स का कान ही काट दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Panchayat Election Violence: चुनावी रंजिश में आपराधिक घटना को अंजाम देने का सिलसिला थम नहीं रहा है. नवादा में पंचायत चुनाव में समर्थन में वोट न देने पर एक शख्‍स का कान काटने की घटना सामने आई है. कान काटने का आरोप मरुई पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया के देवर पर लगा है.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां पंचायत चुनाव में समर्थन में वोट न देने पर एक शख्‍स का कान काटने का मामला सामने आया है. कान काटने का आरोप नवनिर्वाचित मुखिया के देवर पर लगा है. इस मामले में मुखिया संबंधी समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला मुखिया द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ लेने के बाद हिंसा की यह घटना सामने आई है. मुखिया के देवर की इस करतूत से पंचायत में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. इस हिंसक दबंगई की चर्चा हर तरफ हो रही है.

पंचायत चुनाव में वोट न देने पर कान काटने की यह घटना नवादा जिले के रोह प्रखंड के मरुई ग्राम पंचायत की है. इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुखिया के आरोपी देवर समेत 4 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया है. घायल युवक मिथिलेश यादव ने बताया कि वह खेत से काम कर लौट रहे थे, उसी दौरान समराईन पुल के समीप नवनिर्वाचित मुखिया मुटुरवा देवी के देवर जयकरण यादव समेत 4 लोगों ने मिलकर उन्‍हें घेर लिया और चुनाव में वोट न देने पर गाली-गलौज करने लगे. मिथिलेश ने धमकी देने का भी आरोप लगाया. मिथिलेश ने आगे बताया कि जुबानी नोकझोंक के बीच ही जयकरण यादव के साथ रहे एक युवक ने तलवार से उनका बायां कान काट दिया.

Big News: RJD विधायक और पूर्व MLC के खिलाफ मामला दर्ज, लगाए गए हैं संगीन आरोप

 जख्मी मिथिलेश यादव रोह थाना क्षेत्र के जागीर गांव के रहने वाले हैं. मुखिया के देवर जयकरण यादव, अजित यादव, कुंदन कुमार और संतोष यादव (चारों सुंदरा गांव निवासी) घटना के वक़्त मौजूद थे. मिथिलेश ने बताया कि मुखिया के देवर के आदेश पर संतोष ने तलवार से हमला कर उनका कान काट दिया, जिससे वह जख्मी हो गए. कान कटने के बाद काफी खून बहने लगा, जिसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

पीड़ित मिथिलेश ने रोह थाना पहुंच कर आवेदन दिया और चारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. रोह थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए रोह पीएचसी भेजा. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है. नवनिर्वाचित मुखिया ने सोमवारा को ही पद की शपथ ली थी और उसके एक दिन बाद ही उनके संबंधी ने इस हिंसक वारदात को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी जयकरण पेशे से शिक्षक हैं. फिलहाल घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी विम्स रेफर कर दिया गया है.

Tags: Crime News, Nawada news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर