नवादा में हादसे का शिकार हुई पटना से रांची जा रही बस, दो दर्जन यात्री जख्मी

News18 Bihar
Updated: May 15, 2019, 9:55 AM IST
नवादा में हादसे का शिकार हुई पटना से रांची जा रही बस, दो दर्जन यात्री जख्मी
नवादा में हादसे का शिकार हुई बस

सभी घायल यात्रियों को देर रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल कुछ लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है, बाकी यात्री को फर्स्ट एड के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

  • Share this:
बिहार के नवादा से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक बस हादसे का शिकार हुई है. बस पलटने से उस पर सवार कुल 23 लोग जख्मी हो गए हैं, जिनमें से पांच की हालत गंभीर है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटना रांची एनएच 31 पर अकौना गांव के पास हुई है.

ये भी पढ़ें- बिहार में कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर नक्सलियों का हमला

इस घटना के बाद एनएच-31 पर लंबा जाम लग गया. पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया गया. बताया जा रहा है कि बस में कुल 60 लोग सवार थे. होटल में खाना खाने के चंद्रलोक ट्रैवल्स, जो पटना से रांची जा रही थी, ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, जिससे कई लोग चोटिल हो गए.

ये भी पढ़ें- बिहार में पीएम की तीन सभाएं और निशाने पर हैं ये टॉप आठ सीटें

सभी घायल यात्रियों को देर रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल कुछ लोगों का सदर अस्पताल में इलाज़ चल रहा है बाकी यात्री को फर्स्ट एड के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इस घटना के बाद बस का ड्राइवर और खलासी फरार हो गया है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 15, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...