Home /News /bihar /

नवादा से पकड़े गये दो हार्डकोर नक्सली, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

नवादा से पकड़े गये दो हार्डकोर नक्सली, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

पकड़े गये नक्सली

पकड़े गये नक्सली

तीन नवम्बर को सिरदला के निर्माणाधीन खरौंद रेलवे स्टेशन आगजनी काण्ड में दोनों की सरगर्मी से तलाश थी. गिरफ्तार दोनों नक्सली जवाहर यादव और कारू यादव कई मामलों में नामजद अभियुक्त हैं. एसपी ने बताया कि सिरदौला कांड में अब तक कुल 7 नक्सलियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...
    नवादा पुलिस को नक्सल विरोधी मुहिम में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.

    पुलिस कप्तान विकास वर्मन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों नक्सली फुलवारिया डैम के पास देखे गए हैं. इसके बाद एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट प्रशांत गौतम और रजौली एसडीपीओ उपेंद्र कुमार को शामिल किया गया.

    दोनों ने नक्सलियों को पकड़ने में अहम भूमिका निभायी. तीन नवम्बर को सिरदला के निर्माणाधीन खरौंद रेलवे स्टेशन आगजनी काण्ड में दोनों की सरगर्मी से तलाश थी. गिरफ्तार दोनों नक्सली जवाहर यादव और कारू यादव कई मामलों में नामजद अभियुक्त हैं.

    एसपी ने बताया कि सिरदौला कांड में अब तक कुल 7 नक्सलियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गिरफ्तार नक्सली नक्सलियों के मूवमेंट में सहयोग करते थे. अधिकारियों के आने जाने पर नज़र रखते थे और नक्सल सामान और सूचना को पहुंचाते थे.

    दोनों नक्सलियों के पास से पुलिस ने दो मोटर साइकिल और दो मोबाइल भी जब्त किया है. ये दोनों नक्सली प्रद्युम्न शर्मा गुट के हैं और माओवादी सेंटर के मेंबर है.

    Tags: Bihar News, Raid

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर