Home /News /bihar /

VIDEO: दीपावली की रात डांस फ्लोर बन गया थाना, नागिन डांस पर एक साथ नाचे दारोगा-सिपाही

VIDEO: दीपावली की रात डांस फ्लोर बन गया थाना, नागिन डांस पर एक साथ नाचे दारोगा-सिपाही

बिहार के नवादा स्थित थाना परिसर में डांस करते पुलिसवाले

बिहार के नवादा स्थित थाना परिसर में डांस करते पुलिसवाले

Viral Video: सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म्स पर वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के नवादा जिले का है. इस वीडियो में पुलिसवाले नागिन डांस कर रहे हैं.

नवादा. बिहार में इन दिनों पुलिस वालों का नागिन डांस (Nagin Dance) सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस में पुलिस वाले जमीन पर लेट-लेटकर नागिन डांस कर रहे हैं और जमकर मजे उड़ा रहे हैं. खास बात यह है कि यह वीडियो (Viral Video) किसी शादी या फिर समारोह का नहीं बल्कि थाना परिसर का है.

पूरा मामला बिहार के नवादा जिले से जुड़ा हुआ है जहां के नक्सल प्रभावित और अति संवेदनशील माने जाने वाले नरहट थाना में दिपावली की रात पुलिस कर्मी लापरवाही से ना केवल डांस करते नजर आ रहे हैं बल्कि उनकी भाव भंगिमा देखकर भी ऐसा लग रहा है कि वह पूरी तरह से अपने आपे से बाहर हैं. नवादा के पुलिस वालों का यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म्स बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में थाने में तैनात सिपाही से लेकर हवलदार और दरोगा तक नागिन धुन पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो दीपावली की रात का है जब थाना प्रभारी अपने मुलाजिमों के साथ गश्त पर गए हुए थे. इसी का फायदा उठाकर थाने में मौजूद कुछ कर्मियों ने वर्दी तो उतार दी लेकिन वर्दी उतारने के साथ ही इसका ख्याल रखना भूल गए कि वह थाना परिसर में ही डांस कर रहे हैं. पुलिस वालों का यह वीडियो और सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो की खुद नरहट थानाध्यक्ष ने भी की है. नागिन के फिल्मी गाने पर थाने में हुए इस जलसे में सिपाही, चौकीदार, एएसआई और प्रशिक्षु एसआई भी शामिल हैं, हालांकि वायरल वीडियो में किसी प्रकार की अश्लीलता या फूहड़पन नहीं है. वायरल वीडियो की जानकारी जिले के एसपी के साथ साथ रजौली एसडीपीओ को भी है मिली है. फिलहाल इस मामले में किसी भी पुलिसकर्मी को सवाल-जवाब के लिए नहीं बुलाया गया है.

Tags: Bihar News, Nagin dance, Nawada news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर