घर में हो रही थी गौने की तैयारी, उधर खेत में मिली बेटी की लाश

कुंदन ने बताया कि बहन को घर से बाहर जाते देख मां ने उसका पीछा किया. फिर मां ने देखा कि वह अपने पति के साथ है. इसके बाद वह वापस घर वापस आ गई.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर एक विवाहिता का शव बरामद किया. विवाहिता की पहचान मानेविगहा के भरत यादव की 21 वर्षीय पुत्री शिम्पी कुमारी के रुप में की गई हैं. 13 मार्च को मृतका का गौना होने वाला था. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



जानकारी के मुताबिक, मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के मानेविगहा गांव का है. मृतका के भाई कुंदन कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी बंधन छपरा के ईश्वरी यादव के पुत्र संतोष कुमार से साल 2014 में हुई थी. 13 मार्च को उसकी बहन का गौना होने वाला था, जिसकी तैयारी की जा रही थी. बुधवार की देर शाम युवती के पति संतोष कुमार अपने दोस्तों के साथ ससुराल आया. इसके बाद फोनकर बहन को घर से बाहर बुलाया.



कुंदन ने बताया कि बहन को घर से बाहर जाते देख मां ने उसका पीछा किया. फिर मां ने देखा कि वह अपने पति के साथ है. इसके बाद वह वापस घर वापस आ गई. देर रात तक जब युवती घर पर वापस नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की. लेकिन युवती का कहीं भी पता नहीं चला. तब उन्होंने संतोष से फोन कर युवती के बारे मे पूछा.





संतोष ने अपने साथ पत्नी के नहीं होने की बात कही. ऐसे में गुरुवार की दोपहर परिजन थाने गये और युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं, शुक्रवार की सुबह विद्यालय जा रहे बच्चों ने खेत में एक शव होने की जानकारी गांव वालों दी.
शव की बात गांव में आग की तरह फैल गई और लोग मानेविगहा बधार में जमा हो गए. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. एसआई  राजू कुमार ने बताया कि युवती की हत्या दूसरे जगह कर शव को यहां लाकर फेंका गया है. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी अपने ससुराल में छुपे हुए थे. युवती का पति ट्रक का ड्राइवर है. परिजनों ने दुष्कर्म किये जाने के बाद हत्या की आशंका जताई है.



रिपेर्ट- अनिल विशाल



ये भी पढ़ें- 



इस शख्स ने अपने कुत्ते का मनाया ऐसा जन्मदिन कि लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां





इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा





Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल





जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान



गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा बिहार, घर में महिला की गोली मारकर हत्या



मुजफ्फरपुर कोर्ट के आदेश के बाद अभिनेता अनुपम खेर के खिलाफ FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज