Home /News /bihar /

rape accused mla of rjd rajballabh yadav made resort and swimming pool in forest bramk

रेप के दोषी पूर्व MLA ने जंगल में बना रखा था अय्याशी का अड्डा, स्विमिंग पूल देख दंग रह गए लोग

पूर्व विधायक राजबल्लव यादव द्वारा जंगल में बनाया गया फार्म हाउस और स्विमिंग पूल

पूर्व विधायक राजबल्लव यादव द्वारा जंगल में बनाया गया फार्म हाउस और स्विमिंग पूल

RJD MLA Rajballabh Yadav: पटना हाईकोर्ट ने नाबालिग के साथ किये गये रेप मामलें में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव की जमानत अर्जी को हाल ही में खारिज कर दिया है. राजबल्लभ यादव की गिनती राजद के बाहुबली विधायक के तौर पर होती थी. रेप के मामले में वो कई दिनों से जेल में बंद हैं.

अधिक पढ़ें ...

नालन्दा. नाबालिग से रेप कांड में सजा काट रहे नवादा से राजद के पूर्व विधायक रहे राजबल्लभ यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं. राजबल्लभ के चर्चा में आने की वजह है सुनसान जंगल में मिला उनका ठिकाना और स्विमिंग पूल. जेल में बंद पूर्व विधायक का ये ठिकाना और स्विमिंग पुल बिहार के नालंदा जिले के गिरियक प्रखंड के घोड़ा कटोरा गांव के पास मिला है. यहां जलाशय निर्माण के दौरान सुनसान और घनघोर जंगल के बीच एक स्विमिंग पुल पर जब लोगों की नजर पड़ी तो वो भी हैरान रह गए.

जंगल मे स्विमिंग पूल देख सभी हैरान

यह स्विमिंग पूल रेप कांड में जेल में बंद नवादा से राजद के पूर्व विधायक राजबल्लव यादव के द्वारा 7 साल पूर्व बनवाया गया है. बताया जाता है कि विधायक ने यहां काफी जमीन खरीदी थी उसके बाद ही यहां मकान और स्विमिंग पूल बनवाया गया था. कहा जा रहा है कि जंगल में बनाए गए इस ठिकाने का मकसद गलत कार्यों को अंजाम देना था.

खुद भी ठहरते थे विधायक

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व मंत्री और राजद विधायक रहे राजबल्लभ यादव यहां जब भी आते थे तो इसी स्विमिंग पुल में स्नान करते थे और यहीं ठहरते भी थे. घनघोर जंगल की सफाई के दौरान टाईल्स मार्बल लगा स्विमिंग पूल बना देख हर कोई हैरान रह गया और यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

बच्चों की थी मनाही

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि 2013 में जमीन खरीदने के बाद करीब 2015 में यह स्विमिंग पूल बनाया गया था. इस स्विमिंग पूल में आसपस के बच्चे जब नहाने के लिए जाता था तो उनको इस स्विमिंग पूल में डूब जाने का भय देकर भगा दिया जाता था, यही कारण है कि लोग वहां पर नहीं जाते थे. चारों ओर से घनाघोर जंगल होने के कारण किसी को यह भी पता नहीं था कि इस जंगल के बीच शानदार सुंदर स्विमिंग पूल भी बना होगा.

जंगल की सफाई के बाद हुआ खुलासा 

बता दें कि गंगाजल उद्धव योजना के तहत जब गिरीयक के घोड़ा कटोरा में जंगल की सफाई कर जलाशय बनाने का काम शुरू किया गया तो जंगल के बीच एक अजीब सा मकान दिखाई दिया. जब ऊपर जाकर लोगों ने देखा तो स्विमिंग पूल मिला जिसमें टाइल्स-मार्बल लगा था. लोग इसे देखकर हैरान और हतप्रभ हो रहे हैं.

Tags: Bihar News, RJD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर