लाइव टीवी

नवादा में 80 साल की वृद्ध महिला से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: January 23, 2019, 8:18 PM IST
नवादा में 80 साल की वृद्ध महिला से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की रात वह अपने घर में अकेले सो रही थी. तभी दरवाजे पर किसी युवक के बोलने की आवाज सुनाई दी.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां महिला थाने में एक 80 साल की वृद्धा ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता घर में अकेले सो रही थी, तभी एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सदर प्रखंड स्थित एक गांव का है. पीड़िता ने खुद महिला थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए दर्द बयां किया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की रात वह अपने घर मे अकेले सो रही थी. तभी दरवाजे पर किसी युवक के बोलने की आवाज सुनाई दी. जब वह दरवाजे के पास गई तो पड़ोस के गांव का बिहारी चौहान घर में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा.

चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग जब तक उसके पास आए, उससे पहले ही युवक वहां से फरार हो गया. इस संबंध में वृद्ध महिला ने मंगलवार को महिला थाने में आकर आरोपी युवक के ऊपर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. डीएसपी भी इस मामले की तहकीकात में लगे हैं. पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- 



जय श्रीराम का जयघोष लगाने के बाद अब खुर्शीद आलम ने गले में पहना शंकराचार्य का माला

बीच सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था युवक, BJP विधायक ने अस्पताल पहुंचा कर बचाई जान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 4:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर