रंगदारी वसूलते गिरफ्तार हुआ हार्डकोर नक्सली प्रद्युमन शर्मा का भतीजा, 2.5 लाख बरामद

पुलिस की गिरफ्त में गौरव कुमार भी आया है जो औरंगाबाद जिले में गोह थानाक्षेत्र के रामडिह का निवासी है. गौरव आईएडी एक्सपर्ट प्रद्युमन शर्मा का रिश्तेदार है

News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 12:59 PM IST
रंगदारी वसूलते गिरफ्तार हुआ हार्डकोर नक्सली प्रद्युमन शर्मा का भतीजा, 2.5 लाख बरामद
नवादा के जंगलों में जांच करते सुरक्षा बल के जवान
News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 12:59 PM IST
बिहार की नवादा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ और रजौली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लेवी की रकम के साथ हार्डकोर नक्सली प्रद्युमन शर्मा के रिश्तेदार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पास से मिले पैन ड्राइव और मोबाइल

गिरफ्तार नक्सली के पास से लेवी की कुल रकम 2 लाख 47 हज़ार 500 रुपये के साथ साथ 5 मोबाइल, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड जब्त किया है. दोनों की गिरफ्तारी रजौली थानाक्षेत्र के एक इलाके से हुई है. एसटीएफ गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों को अपने साथ ले जाकर गहन पूछताछ कर रही है. पूछताछ के आधार पर बताये गए संबंधित ठिकानों पर एसटीएफ के साथ एसएसबी, रजौली एवं सिरदला पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस को मिली अहम जानकारी

पूछताछ के दौरान पुलिस को महत्वपूर्ण सूचना हासिल हुई है. पुलिस की गिरफ्त में गौरव कुमार भी आया है जो औरंगाबाद जिले में गोह थानाक्षेत्र के रामडिह का निवासी है. गौरव आईएडी एक्सपर्ट प्रद्युमन शर्मा का रिश्तेदार है और वो भतीजा लगता है. सूत्रों के मुताबिक गौरव ने एसटीएफ को बताया कि प्रद्युमन के बड़े भाई प्रमोद शर्मा ने उसे रुपये लाने के लिए रजौली भेजा था जहां एक मोबाइल पर फोन कर रुपये लेने को कहा गया था.

ठेकेदार से ले रहे थे रुपए

अन्य गिरफ्तार सिरदला के संपत बिगहा निवासी सहदेव यादव ने बताया कि कोडरमा के एक ठेकेदार द्वारा दिये गए 2 लाख रुपये लेकर गौरव को दिए थे. फिलहाल पुलिस के लिए ये एक बड़ी सफलता है. बरामद पेन ड्राइव, मेमोरी चिप में कई अहम सुराग हो सकते हैं जिसकी पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. देर रात एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में संबंधित ठिकानों में कॉम्बिंग ऑपेरशन जारी है. नवादा के रजौली एवं सिरदला के जंगलों में मंगलवार को भी सर्च अभियान जारी है लेकिन फिलहाल कोई सफलता हासिल नही हुई है.
Loading...

रिपोर्ट- अनिल विशाल
First published: July 30, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...