Home /News /bihar /

road accident speeding dumper hits a motorcycle 4 person got killed nodmk8

तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हादसे में परीक्षा देने जा रहे 4 युवकों की मौत

इस सड़क दुर्घटना में मारे गए चारों युवकों में से तीन झारखंड के कोडरमा के रहने वाले थे

इस सड़क दुर्घटना में मारे गए चारों युवकों में से तीन झारखंड के कोडरमा के रहने वाले थे

Bihar News: चारों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर नवादा से हिसुआ के टीएस कॉलेज में 11वीं की परीक्षा देने जा रहे थे. इस दौरान बलियारी गांव के समीप एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बुरी तरह से घायल चौथे युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया

अधिक पढ़ें ...

नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक बेकाबू डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे (Accident) में बाइक पर सवार चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना हिसुआ नवादा पद पर बलियारी गांव के पास की है. बताया जा रहा है कि यह चारों युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर नवादा से हिसुआ के टीएस कॉलेज में 11वीं की परीक्षा देने जा रहे थे. इस दौरान बलियारी गांव के समीप एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बुरी तरह से घायल चौथे युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आरोपी डंपर चालक फरार हो गया. स्थानीय लोगों के द्वारा घायल चौथे युवक को हिसुआ पीएचसी लाया गया मगर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी. मृतकों की पहचान रोहित कुमार (18 वर्ष), पुरुषोत्तम कुमार (17 वर्ष), शिवम कुमार (18 वर्ष) और गोलू कुमार के रूप में हुई है. मृतक तीन युवक झारखंड के कोडरमा जिले के सतगामा थाना क्षेत्र के मरचोय गांव के रहने वाले थे. जबकि एक अन्य नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव का रहने वाला था.

घटना की सूचना के बाद मरचोय गांव से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हिसुआ पहुंचे. चीख-पुकार से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया था. इस दर्दनाक हादसे के कारण चार घरों का चिराग बुझ गया है. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Kodarma news, Nawada news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर