नवादा में डकैतों का उत्पात, व्यवसायी के घर से लूट ले गए लाखों का माल
Nawada News in Hindi

नवादा में डकैतों का उत्पात, व्यवसायी के घर से लूट ले गए लाखों का माल
बिहार के नवादा से पकड़ा गया डकैत

घटना को अंजाम देते ने के बाद भागने के क्रम में एक डकैत को मोहल्ले वालों ने पकड़ लिया. मौके से एक लोडेड पिस्टल को भी बरामद किया गया है.

  • Share this:
नवादा. बड़ी खबर नवादा (Nawada) से है जहां आधा दर्जन से अधिक की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भीषण डकैती (Robbery) की घटना को अंजाम दिया है. नगर थाना क्षेत्र के रसूल नगर मोहल्ले में मीट व्यवसायी बुद्धन मियां के घर में बुधवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. बगल के घर में एक निर्माणाधीन मकान के सहारे सभी डकैत व्यवसायी के  घर में प्रवेश कर गए और फिर जमकर लूटपाट की.

होली की खरीददारी को लेकर घर में रखे थे पैसे

घर के मालिक बुद्धन मियां ने बताया कि होली पर्व को लेकर मीट की अच्छी बिक्री होनी थी जिसको लेकर मैंने अपने घर में काफी रुपए रखे हुए थे. सात की संख्या में नकाबपोश डकैतों ने मेरे घर के हर एक कमरे में जाकर लूट पाट की और लूट का विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट भी की और पिस्टल की बट से सिर को चोटिल कर दिया. पीड़ित व्यवासायी की बहू ने बताया कि अचानक कमरे में सभी घुस गए और आलमीरा को तोड़ उसमें रखे रुपये एवं गहने लूट लिए. डकैतों ने सभी हदों को पार करते हुए महिलाओं के पहने हुए गहने तक उतरवा लिए और नहीं उतारने पर बच्चों के सिर पर पिस्तौल तान दिया.



लोगों ने खदेड़कर एक डकैत को पकड़ा
घटना को अंजाम देते ने के बाद भागने के क्रम में एक डकैत को मोहल्ले वालों ने पकड़ लिया. मौके से एक लोडेड पिस्टल को भी बरामद किया गया है. मोहल्ले के लोगों ने पकड़े गए डकैत की जमकर पिटाई की एवं पुलिस को सौंप दिया. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ विजय झा एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.

मामले की जांच में लगी पुलिस

मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ ने पकड़ाए डकैत से गहराई से पूछताछ करते हुए उसकी निशानदेही पर एक अन्य डकैत को गिरफ्तार किया. इस घटना में उपयोग किये गए वाहन को अपराधी छोड़ फरार हो गए हैं. गिरफ्तार डकैत नालन्दा के घोसतामा का रहने वाला है. पुलिस फिलहाल इस मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुसंधान में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 'चाचा' के नक्शे कदम पर तेजस्वी, अब राजगीर में कार्यकर्ताओं को करेंगे ट्रेंड

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: बिहार में BJP नेताओं ने रद्द किए होली मिलन के कार्यक्रम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज