लाइव टीवी

सुरक्षाबल के हत्थे चढ़े 12 साल से फरार नक्सली, पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में थी तलाश
Nawada News in Hindi

Anil Vishal | News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 1:51 PM IST
सुरक्षाबल के हत्थे चढ़े 12 साल से फरार नक्सली, पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में थी तलाश
नवादा से गिरफ्तार किए गए नक्सली

एसएसबी के इंस्पेक्टर जयंता बोरा ने बताया कि इन तीनों फरार नक्सलियों पर साल 2008 में पुलिस बल पर हुई गोलीबारी एवं हमले का आरोप था और सभी की सरगर्मी से तलाश थी.

  • Share this:
नवादा. जिले में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हासिल की है. फतेहपुर एसएसबी (SSB) एवं रजौली पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर 12 वर्षों से फरार चल रहे तीन नक्सलियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एसएसबी के इंस्पेक्टर एवं रजौली पुलिस की मदद से इन तीनों फरार नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई है. सभी फरार नक्सलियों की रजौली थाना क्षेत्र के जमुंदाहा गांव से गिरफ्तारी हुई है.

एसएसबी के इंस्पेक्टर जयंता बोरा ने बताया कि इन तीनों फरार नक्सलियों पर आरोप था कि वो वर्ष 2008 में पुलिस बल पर गोलीबारी एवं हमला किए थे. उसी हमले के आरोपी तीनों नक्सली विगत 12 वर्षों से फरार चल रहे थे. एसएसबी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई और रजौली पुलिस के सहयोग से तीनों को कई घंटों के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद उनके घर से गिरफ्तार किया गया. इससे पहले रजौली थाना क्षेत्र के गंगटा गांव से पुलिस ने 17 वर्षो से फरार चल रहे नक्सली तुलसी यादव को भी गिरफ्तार किया गया था.

नक्सली पर माईका माइंस मैनेजर पर रंगदारी देने की धमकी देने का आरोप था. फिलहाल सभी नक्सलियों को न्यायालय को सुपुर्द करने की तैयारी चल रही है.



इनपुट- अनिल विशाल
First published: May 21, 2020, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading