नवादा में रेलवे ट्रैक के पास लाश मिलने से फैली सनसनी

कहा जा रहा है कि हीसुआ तुंगी स्थित बेलदारी के पास एक व्यक्ति की लाश मिली मली थी.

News18 Bihar
Updated: April 28, 2019, 1:38 PM IST
नवादा में रेलवे ट्रैक के पास लाश मिलने से फैली सनसनी
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: April 28, 2019, 1:38 PM IST
बिहार के नवादा जिले से एक एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतक की पहचान श्याम सुंदर चौरसिया के रूप में की गई है.

कहा जा रहा है कि हीसुआ तुंगी स्थित बेलदारी के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति की लाश मिली मली थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने मृत व्यक्ति की पहचान तुंगी बेलदारी के राम बाजार मोहल्ला निवासी श्याम सुंदर चौरसिया के रूप में की. मृतक झारखंड में रहकर पत्तल बनाने का कारोबार करता था. वह पिछले 6 माह से अपने पैतृक गांव में रह रहा था. कुछ दिन पहले ही उसने अपने बेटे की शादी की थी.

पुलिस अधिकारी राजकुमार ने बताया कि रविवार सुबह लोगों के द्वारा यह सूचना मिली कि एक व्यक्ति की लाश रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी हुई है. रेलवे ट्रैक के आसपास खून के धब्बे भी पाए गए हैं. वहीं, परिजनों ने बताया कि कल शाम से श्याम सुंदर घर से निकला था. मगर देर रात तक वापस नहीं आया. आज सुबह उन्हें खबर मिली कि उनकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है. उन्होंने हत्या की आशंका जताई है और थाने में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- 

ANALYSIS: बिहार में कितना असर डालेगा राहुल-तेजस्वी का एक मंच पर आना?

सुपर संडे को राजनीतिक दिग्गज बढ़ाएंगे 7 राज्यों का सियासी पारा, जानिए कौन कहां भरेगा हुंकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...