लाइव टीवी

नवादा में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम
Nawada News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 15, 2020, 4:09 PM IST
नवादा में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता के पिता ने शुक्रवार की सुबह पंचायत में इंसाफ की गुहार लगाई. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला रजौली थाना (Razauli Police Station) क्षेत्र के एक गांव का है. कहा जा रहा है कि उसी गांव के एक युवक ने जबरन बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
 नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. कहा जा रहा है कि उसी गांव के एक युवक ने जबरन बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची अपनी दादी के लिए बोरसी में आग लाने के लिए जा रही थी. उसी दौरान गांव के ही एक युवक उसे जबरन दूसरे घर में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी देकर उसे वहां से भगा दिया. बाद में बच्ची ने अपने परिवारवालों को आपबीती सुनाई. यह घटना गुरुवार की देर शाम की है.

पंचायत में इंसाफ की गुहार लगाई
पीड़िता के पिता ने शुक्रवार की सुबह पंचायत में इंसाफ की गुहार लगाई मगर उन्हें न्याय नहीं मिला. तब जाकर वो आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए रजौली थाना पहुंचे. जहां रजौली पुलिस ने पीड़ित परिवार को महिला थाना नवादा भेज दिया. पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को महिला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की. आरोपी युवक फिलहाल गांव से फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट- अनिल)

ये भी पढ़ें- 

बिहार में क्या RJD को माइनस कर महागठबंधन बनाने की चल रही तैयारी?पुलिसवाले ने अंदर जाने से रोका तो भड़के स्वास्थ्य मंत्री, कहा- इसे सस्पेंड करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर