नवादा में SP ने 5 थानेदार और 2 सर्कल इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर

गृह विभाग के द्वारा पिछले माह संकल्प जारी किया गया था. इसमे थानेदार एवं सर्किल इंस्पेक्टर के पदों पर प्रतिनियुक्ति के लिए मापदंड निर्धारित किए गए थे.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 12:55 PM IST
नवादा में SP ने 5 थानेदार और 2 सर्कल इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर
एसपी हरि प्रसाद
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 12:55 PM IST
गृह विभाग के आदेश पर नवादा एसपी हरि प्रसाद एस ने 5 थानेदार एवं 2 सर्कल इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है. गृह विभाग के आदेश पर सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. नवादा जिले में गृह विभाग के मानदंड पर खरा नहीं उतरने वालों पुलिस अधिकारियों पर कर्रवाई हुई है. इसमे वारिसलीगंज थाना प्रभारी बिनोद कुमार,अकबरपुर थाना प्रभारी मोहन कुमार, रोह थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार, सिरदला थाना प्रभारी मुंन्ना कुमार वर्मा और शाहपुर के नागमणि भास्कर शामिल है.

इन अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है
इनके अलावा रजौली सर्कल इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह और पकरी वर्मा सर्कल इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद को हटा दिया गया है. इन सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. साथ ही हटाये गए थाने में जेएसआई को कमान दे दी गयी है. जल्द ही इन सभी थानों में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी जाएगी. गृह विभाग के द्वारा पिछले माह संकल्प जारी किया गया था. इसमे थानेदार एवं सर्किल इंस्पेक्टर के पदों पर प्रतिनियुक्ति के लिए मापदंड निर्धारित किए गए थे. वह मापदंड पूरा नहीं होने पर इन सभी अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें- 

बालू व्यवसायी की हत्या की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक-युवती को लोगों ने पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...