Home /News /bihar /

SSB जवान के पिता की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्‍या; सीने, पीठ, हाथ और पैर पर किया वार

SSB जवान के पिता की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्‍या; सीने, पीठ, हाथ और पैर पर किया वार

Nephews Killed Uncle: एसएसबी हवलदार के पिता की हत्‍या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Nephews Killed Uncle: एसएसबी हवलदार के पिता की हत्‍या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Nawada Crime News: एक पुराने जमीन विवाद में शख्‍स की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई. हत्‍या का आरोप मृतक बलबीर के भतीजों पर लगा है. बलबीर के पुत्र अजय कुमार सशस्‍त्र सीमा बल में हवलदार हैं.

नवादा. बिहार के नवादा जिले में हत्‍या के एक सनसनीखेज मामले को अंजाम दिया गया है. जमीन विवाद में एक शख्‍स की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई. हत्‍या का आरोप मृतक के भतीजों पर लगा है. पुराने जमीन विवाद में हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया. मृतक की पहचान बलबीर प्रसाद यादव के तौर पर की गई है. बलबीर के बेटे अजय कुमार सशस्‍त्र सीमा बल (SSB) में हवलदार हैं. अजय कुमार का आरोप है कि उन्‍होंने समय रहते स्‍थानीय प्रशासन को इसकी सूचना दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

जानकारी के अनुसार, घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के नन्हू बीघा गांव की है. मृतक बलबीर के बेटे अजय कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर उनके चचेरे भाई से कई वर्षों से विवाद चला आ रहा है. अकबरपुर थाना ने मामले को लंबित होने के कारण इस जमीन पर किसी भी तरह की गतिविधि करने पर रोक लगा दी थी. अजय ने बताया कि उसी जमीन पर आरोपियों ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया था. बताया जाता है कि बलवीर यादव आगे के हिस्से की जमीन चाह रहे थे और उनके भतीजे उन्हें पीछे वाला हिस्सा देना चाह रहे थे. आरोप है कि इसी विवाद को लेकर बलवीर यादव की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक के पुत्र अजय कुमार ने बताया कि उनके पिता की हत्या उनके चचेरे भाई विक्की कुमार, अरविंद कुमार, प्रवीण और रघुवीर ने की है. शुरुआत में उनके बेटे छोटू को चाकू के वार से घायल कर दिया गया, जिसके बाद उनके बेटे अजय कुमार (एसएसबी में हवलदार पद पर कार्यरत) मदद के लिए नवादा कलेक्‍ट्रेट पहुंचे, जहां उन्हें निराश होना पड़ा. उन्‍होंने बताया कि पुलिस को भी सूचित किया गया, लेकिन समय पर कोई मदद नहीं मिल सकी.

पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए मतगणना आज

अजय ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उनके पिता पर चाकू से हमला कर उन्‍हें जख्‍मी कर दिया. बलबीर के पैर, सीने, पीठ और हाथ पर चाकू मारा गया. परिजन तत्‍काल उन्हें अस्पताल ले गए, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-रांची एनएच-31 को नन्हू बीघा गांव के समीप जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मौके पर रजौली एसडीपीओ सहित अकबरपुर थाने के साथ कई थानों की पुलिस पहुंच गई. रजौली के एसडीपीओ संजय पांडेय ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सभी आरोपी गांव से फरार चल रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime News, Nawada news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर