लाइव टीवी

रेलवे में निजीकरण के खिलाफ नवादा में छात्रों का प्रदर्शन

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 1:15 PM IST
रेलवे में निजीकरण के खिलाफ नवादा में छात्रों का प्रदर्शन
नवादा में छात्रों ने किया प्रदर्शन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रेलवे में हो रहे निजीकरण को लेकर शुक्रवार को छात्र संगठन ने नवादा में जोरदार प्रदर्शन किया. सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने नवादा रेलवे स्टेशन पहुंचकर पूरे रेलखंड को कई घंटों तक जाम कर दिया. जिसके कारण किउल गया रेलखंड पर परिचालन बाधित हो गया.

  • Share this:
नवादा. रेलवे में हो रहे निजीकरण को लेकर शुक्रवार को छात्र संगठन ने नवादा में जोरदार प्रदर्शन किया. सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने नवादा रेलवे स्टेशन पहुंचकर पूरे रेलखंड को कई घंटों तक जाम कर दिया. जिसके कारण किउल गया रेलखंड पर परिचालन बाधित हो गया.

छात्र संगठन के नेता कुंदन राय ने बताया कि रेलवे निजीकरण होने से छात्रों में काफी निराशा है. निजिकरण हो जाने से उनके नौकरियों की हकमारी हो रही है. जिसके कारण उन्हें रेलवे में सरकारी नौकरी नही मिल पा रही है. जिसका छात्रों के कैरियर में बाद में बहुत ही खराब असर पड़ेगा. अगर ये छात्र बेरोजगार हो गए तो कल इन्ही बेरोजगार छात्रों के हांथों में हथीयार आ जाएगा.

इसलिए रेलवे अविलंब निजिकरण को रोके और छात्र हितों में कार्य करे. इस दौरान छात्रों ने नवादा स्टेशन पर किउल गया पैसेंजर ट्रेन को घण्टो रोक प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने रेलमंत्री एवं प्रधानमंत्री की खिलाफ जमकर नारे लगाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...