बच्चा छीनने में नाकाम रहने पर अपराधियों ने शिक्षक को ट्रेन से फेंका, हुई मौत

News18 Bihar
Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
बच्चा छीनने में नाकाम रहने पर अपराधियों ने शिक्षक को ट्रेन से फेंका, हुई मौत
ट्रेन सवार शिक्षक को लूट के दौरान अपराधियों ने बाहर फेंक दिया, मौत

पहले तो लुटेरों ने उनका सारा सामान छीन लिया और बच्चे को भी छीनने का प्रयास किया. जब उन्होंने विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें ट्रेन से फेंक दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
  • Share this:
नवादा. बिहार (Bihar) के नवादा से आपराधिक वारदात (Crime In Bihar) की दिल दहलाने वाली खबर आई है. यहां बदमाशों ने लूटपाट (Robbery) के दौरान शिक्षक को चलती ट्रेन (Running Train) से फेंक दिया गया. बुरी तरह से घायल शिक्षक की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई. यह घटना किउल-गया रेलखंड पर वजीरगंज थाना क्षेत्र की है.

जमुआवां के समीप घटी घटना
मृतक के परिजनों ने बताया कि शिक्षक रितेश कुमार शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ सासाराम में ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रहे थे. वो नवादा से गया जाने के लिए ट्रेन पर सवार हुए थे. इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने जमुआवां के समीप लूट की वारदात को अंजाम दिया.

बच्चे को भी छीनने की कोशिश

बताया जा रहा है कि पहले तो लुटेरों ने उनका सारा सामान छीन लिया फिर बच्चे को भी छीनने का प्रयास किया. जब उन्होंने विरोध किया तो लुटेरों ने उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया. घायल हालत में रितेश ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने तत्काल गया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से संपर्क साधा.

Nawada
नवादा में शिक्षक को ट्रेन से फेंकने से हुई मौत की घटना के बाद गमगीन परिजन


घायल शिक्षक ने तोड़ा दम
Loading...

इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने छानबीन की तो वो वजीरगंज थाना क्षेत्र में घायल अवस्था में मिले. इसके बाद वजीरगंज में इलाज के बाद उन्हें नवादा रेफर किया गया, जहां उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर किया. मगर रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

वहीं, ट्रेन पर सवार रितेश की पत्नी और बच्चे सुरक्षित गया पहुंच गए, जिन्हें बाद में सुरक्षित नवादा लाया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

(रिपोर्ट- अनिल विशाल)

ये भी पढ़ें- 

भोजपुरिया जन मोर्चा के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, भागकर बचाई जान

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...