लाइव टीवी

तेजस्वी का PM मोदी और CM नीतीश पर हमला, एक को महा ठग तो दूसरे को कहा धोखेबाज

News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 8:30 PM IST

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी की बात करते हैं, लेकिन इस शराबबंदी की सच्चाई क्या है यह सबको पता है. गरीब को शराबबंदी के नाम पर जेल के पीछे ढकेला जा रहा है.

  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी महा ठग हैं. उनसे बड़ा ठग इस देश में और दूसरा कोई नहीं है. वहीं, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को धोखेबाज तक कह दिया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा बहुत बड़े धोखेबाज हैं. वे कब किसको धोखा दे दें यह कोई नहीं जानता है, क्योंकि वे पलटू राम हैं.

नवादा में राजद लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी और विधानसभा प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार सिन्हा के समर्थन में मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी से बड़ा ठग मैंने कहीं पर भी नहीं देखा. तेजस्वी के अनुसार मोदी कभी चायवाला बन जाते हैं तो कभी चौकीदार. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछले चुनावों में नरेन्द्र मोदी जी ने चायवाला बनकर जनता के साथ बड़े-बड़े वादे किए थे. लेकिन उनके सारे वादे सिर्फ वादे ही बन कर रह गएं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस चुनाव में जब मैंने देश की जनता से कहा कि जो वादे मोदी जी ने किए थे, अब उसका हिसाब मांगा जाएगा . इसके बाद उन्होंने चायवाला का चोंगा उतार दिया और अब चौकीदार बन गए. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने देश के नौजवानों से नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन 5 साल के दौरान ये नहीं हो सका. वहीं, सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए लालू के लाल ने कहा कि प्रदेश की जनता और राजद ने उन्हें इस विश्वास के साथ बिहार की सत्ता सौंप दी थी कि वे जनता की भला करेंगे. लेकिन उन्होंने जनता के विश्वास के साथ धोकेबाजी करते हुए भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी की बात करते हैं, लेकिन इस शराबबंदी की सच्चाई क्या है यह सबको पता है. अमीर के घर तो शराब की होम डिलेवरी हो रही है और गरीब को शराबबंदी के नाम पर जेल के पीछे ढकेला जा रहा है. अंत में तेजस्वी ने कहा कि यह कैसे चौकीदारी है कि नीरव मोदी और माल्या जैसे लोग देश से भाग जाते हैं. इसलिए इस चौकीदार को वोट के माध्यम से सबक सीखाने का कार्य करें.

ये भी पढ़ें- 

इस BDO ने वैशाली सीट से ठोका ताल, नीतीश सरकार पर लगाए कई सनसनीखेज आरोप

टिकट नहीं मिलने से नाराज ये दिग्गज नेता, बिगाड़ सकते हैं NDA और महागठबंधन का खेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...