तेजस्वी का PM मोदी पर तंज, कहा- BJP की सरकार आने से देश में बढ़ी बेरोजगारी और असहिष्णुता

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबी, बेरोजगारी और बीमारी हटाने के बजाय मंदिर- मंदिर की राजनीति कर रही है.

  • Share this:
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब से केंद्र में बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है तब से देश में वह भेदभाव पैदा कर रही है. हिंदू, मुसलमान, अमीर, गरीब और निम्न वर्गों के बीच खाई पैदा हो गई हैं. इन लोगों के बीच आपसी लड़ाई करवाई जा रही है.



नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबी, बेरोजगारी और बीमारी हटाने के बजाय मंदिर- मंदिर की राजनीति कर रही है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नवादा संसदीय क्षेत्र के सांसद गिरिराज सिंह सभी को पाकिस्तान भेज रहे थे. आज वो खुद कहां चले गए. तेजस्वी की माने तो बेरोजगार युवा नौकरी मांगते हैं तो पीएम कहते हैं पकोड़ा बेचो. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हम देश के चौकीदार हैं लेकिन यह कैसी चौकीदारी है कि हजारों करोड़ रुपए लेकर विजय माल्या और नीरव मोदी देश से फरार हो गया.



लालू के लाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार झूठ और फरेब की सरकार है. सत्ता में आने से पहले मोदी जी ने प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन दो लाख लोगों को भी नौकरी नहीं मिल पाई. आज भी देश में 22 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं लेकिन सरकार उस पर कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी आरक्षण समाप्त करने पर तुले हुए हैं. तेजस्वी ने कहा कि कृषि क्षेत्र में किसानों की आज कोई पूछ नहीं हो रही है. बता दें कि नवादा आईटीआई के मैदान में आयोजित महागठबंधन के चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने ये बातें कही.





ये भी पढ़ें- 
ANALYSIS: अमित शाह की सिफारिश से नीतीश के करीबी बने प्रशांत किशोर का ढलान पर है 'चुनावी करियर'



अगस्ता वेस्टलैंड केस पर PM मोदी बोले- चार्जशीट में 'एक परिवार' और अहमद पटेल का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज