होम /न्यूज /बिहार /ठंड शुरू होते ही बढ़ा चोरों का आतंक, कूरियर डिलीवरी एजेंसी से लाखों का माल उड़ाया

ठंड शुरू होते ही बढ़ा चोरों का आतंक, कूरियर डिलीवरी एजेंसी से लाखों का माल उड़ाया

बिहार के नवादा में चोरों ने कूरियर कंपनी के दफ्तर को निशाना बनाया है

बिहार के नवादा में चोरों ने कूरियर कंपनी के दफ्तर को निशाना बनाया है

Bihar Crime News: कूरियर एजेंसी में चोरी की ये घटना बिहार के नवादा जिला की है. स्टोर के मैनेजर के अनुसार लगभग 5 लाख की ...अधिक पढ़ें

नवादा. ठंड बढ़ते ही चोरी की घटनाओं में इजाफा हो जाता है. यही कारण है कि नवादा जिले में चोरी की कई घटनाएं अब तक हो चुकी हैं और पुलिस के हाथ अभी तक उन मामलों में खाली ही हैं. ऐसी ही एक चोरी की भीषण घटना सामने आई है, जहां कूरियर डिलीवरी एजेंसी में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. नवादा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ बाईपास के समीप ये भीषण चोरी की घटना शनिवार की रात हुई.

ईकॉम एक्सप्रेस कूरियर डिलीवरी एजेंसी में बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर प्रवेश किया और स्टोर के शेफ में रखे एक लाख अस्सी हजार रुपये नगद, सीसीटीवी का डीवीआर और कई शिपमेंट लेकर अपने साथ चले गए. कूरियर के डीसी इंचार्ज हेमराज ने बताया कि जिस बॉक्स नगद पैसे रखे हुए थे उसे चोरों ने पास के एक खेत में फेंक दिया है. इस घटना के बाद आसपास मौजूद रहे लोगों ने उसे देखा. यहां तक कि चोर सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ लेते गए.

कंपनी के सेंट्रल डाटा बैंक से सीसीटीवी में चोरों को देखा गया जिसमें दो चोर स्टोर में घुसते ते हैं और चोरी की इस घटना को अंजाम देकर चले जाते हैं. स्टोर के मैनेजर के अनुसार लगभग 5 लाख की संपत्ति को चोर अपने साथ लेकर चले गए हैं. घटना की जानकारी तब हुई जब स्टोर के सुपरवाइजर रोहित राज उसको खोलने के लिए पहुंचे. सुपरवाइजर ने तत्काल इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी, जिसके बाद पुलिस को सारी घटना बताई गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जरूरी पड़ताल भी शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले के अनुसंधान में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें