Home /News /bihar /

three girls commits suicide together reason is yet to open bramk

बिहार के इस गांव में सामूहिक आत्महत्या, एक साथ तीन सहेलियों ने की खुदकुशी

बिहार के नवादा में हुई सामूहिक खुदकुशी की घटना के बाद जमा भीड़

बिहार के नवादा में हुई सामूहिक खुदकुशी की घटना के बाद जमा भीड़

Nawada Suicide Case: सामूहिक आत्महत्या की ये घटना बिहार के नवादा जिले की है. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पहुंची है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

हाइलाइट्स

नवादा में हुई सामूहिक आत्महत्या की इस घटना से हड़कंप मच गया
स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है
मृतकों में दो नाबालिग लड़कियां भी शामिल हैं

नवादा. बड़ी खबर बिहार के नवादा जिला से है जहां एक साथ एक महिला और दो युवतियों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना नगर थाना क्षेत्र के महुली गांव के चौहान टोला की है. मृतकों की पहचान महुली गांव निवासी रामेश्वर चौहान की 18 वर्षीय पत्नी रानी देवी, दाहू चौहान की 14 वर्षीय बच्ची कंचन कुमारी और लेखा चौहान की 13 वर्षीय बेटी आशा कुमारी के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तीनों सहेली थी और सभी जगह एक साथ ही जाया करती थी.

तीनों नकटी पुल के समीप एक साथ सिलाई सीखने भी जाती थी. 13 अगस्त की शाम को सभी गांव आयी और गांव में ही चुपचाप तीनों ने जहर खा लिया जिसमें से रानी देवी और आशा कुमारी की उसी रात में ही मौत हो गई, वहीं कंचन कुमारी की बुधवार की सुबह मौत हुई. तीनों ने आखिर जहर क्यों खाया और खुदकुशी क्यों की, इसको लेकर किसी को कुछ भी जानकारी नहीं है. घटना के बाद सभी के परिजन भी हतप्रभ हैं.

इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है जहां मंगलवार की देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और जरूरी पूछताछ हुई मगर अभी तक शुरुआती दौर में कुछ भी पता नहीं चल सका है. कोई भी ग्रामीण इस मामले को लेकर बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर ऐसी कौन से परिस्थिति बनी कि तीनों ने एक साथ जहर खाकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली. गौर करने वाली बात ये है कि सामूहिक खुदकुशी की इस घटना के बाद परिजनों ने सभी शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश इस मामले में जारी है.

Tags: Bihar News, Nawada news, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर