पुआल के ढेर में लगी आग से झुलस कर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, रात को सोते वक्त हुआ हादसा
Nawada News in Hindi

पुआल के ढेर में लगी आग से झुलस कर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, रात को सोते वक्त हुआ हादसा
अस्पताल में जमा परिजनों की भीड़

गांव वालों ने बताया कि सभी बच्चे छत पर सोए हुए थे उसी दौरान बोरसी से पुआल के ढेर में आग लग गई जिसके कारण पुआल का पूरा ढेर उन सभी बच्चों के ऊपर गिर गया

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 16, 2018, 10:36 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार के नवादा से बड़ी खबर आ रही है जहां आग से झुलस कर तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के लख्मोहना गांव की है. घटना तब हुई जब सभी बच्चे अपने घर में सोए हुए थे और बोरसी से आग लग जाने के कारण उनके ऊपर पुआल का पूरा ढेर आ गिरा.

आग से झुलस कर एवं उसी पुआल में दबकर दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गई. अकबरपुर पुलिस ने बताया कि सूरज मांझी की 16 वर्षीय पुत्री सरस्वती कुमारी, उमेश मांझी का 12 वर्षीय पुत्र अंजनी कुमार एवं पुत्र राहुल कुमार 9 साल की आग से झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- घटनाक्रम: नाबालिग से रेप के दोषी पाये गए विधायक राजबल्लभ यादव के केस में कब क्या हुआ ?



गांव वालों ने बताया कि सभी बच्चे छत पर सोए हुए थे उसी दौरान बोरसी से पुआल के ढेर में आग लग गई जिसके कारण पुआल का पूरा ढेर उन सभी बच्चों के ऊपर गिर गया जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए एवं पुलिस को सूचना दी जहां पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस से सभी बच्चों को नवादा भेजा जहां से एक बच्चे को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया लेकिन उसकी भी मौत हो गई.



फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम करा कर बच्चों के परिजनों को सौंपा जा रहा है. एक साथ तीन बच्चों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल
First published: December 16, 2018, 9:22 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading