रहस्यमयी बिमारी से तीन दिन में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, पूरे गांव में फैली 'महामारी'

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 9:26 AM IST
रहस्यमयी बिमारी से तीन दिन में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, पूरे गांव में फैली 'महामारी'
प्रतीकात्मक फोटो

मामला नवादा जिले का है. कोयली गढ़ में एक ही परिवार के तीन सदस्य बारी-बारी से बीमार पड़ गए और सभी की मौत हो गई. अब पूरे गांव में बीमारी फैल गई है.

  • Share this:
बिहार के नवादा (Nawada) जिले में रहस्यमयी बीमारी (Mysterious illness) से अचानक तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जाता है कि तीन दिनों के अंदर ही तीनों की मौत हुई है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. गांव में कुछ और लोग इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं. सभी बीमार लोगों का विशेष डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है.

मामला गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के बरहकुरवा टोला के कोयली गढ़ का है
जानकारी के मुताबिक, मामला गोविंदपुर प्रखंड (Govindpur Block) क्षेत्र के बरहकुरवा टोला के कोयली गढ़ का है. कोयली गढ़ (Koyli stronghold) में एक ही परिवार के बारी-बारी से तीन सदस्य बीमार पड़ गए. ऐसे में तीनों की मौत तीन दिन की अंदर ही रहस्यमयी बुखार से हो गई. मरने वाले में राजेश मांझी की 28 वर्षीय पत्नी शुकरी देवी, 5 वर्षीय पुत्र बलवीर कुमार और 3 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार शामिल है. शुकरी देवी की मौत रविवार को हुई है.

एक ही परिवार के तीन सदस्य की तीन दिनों में हुई मौत से गांव के लोग दहशत में है

वहीं, एक ही परिवार के तीन सदस्य की तीन दिनों में हुई मौत से गांव के लोग दहशत में है. मौत की सूचना बीडीओ कुंज बिहारी सिंह और चिकित्सा प्रभारी को दी गई. सूचना मिलते ही कुंज बिहारी सिंह, सीओ शैलेन्द्र कुमार और चिकित्सा प्रभारी घटना स्थल पर पहुंच गए. वहीं, डॉ बीएल चौधरी के द्वारा गांव में ही कैम्प लगाकर अन्य पीड़ित लोगों का इलाज किया जा रहा है.

मृतका की सास सीमा देवी ने बताया कि पहले हमारे दोनों पोते की मौत बुखार से हो गई
मृतका की सास सीमा देवी ने बताया कि पहले हमारे दोनों पोते की मौत बुखार से हो गई. रविवार की सुबह बहू की भी मौत बुखार की चपेट में आकर हो गई. दो पुत्र व पत्नी की मौत की खबर सुनकर मेरा पुत्र राजेश मांझी बाहर से घर आया, जिससे वह भी इस अज्ञात बीमरी की चपेट में आ गया, जिसका इलाज चल रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

पूछताछ के दौरान पुलिस के एक थप्पड़ से बुजुर्ग की हुई मौत

जेडीयू MLA ने सिविल सर्जन से की दबंगई, हड़ताल पर गए डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...