नवादा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत

इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 10:26 AM IST
नवादा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसे में तीन की मौत
हादसे के बाद अस्पताल में जमा भीड़
News18 Bihar
Updated: May 2, 2019, 10:26 AM IST
बिहार के नवादा में रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जान ले ली. ये सड़क हादसे जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए. इन दुर्घटनाओं में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग इस दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए.

पहली घटना पकरीबरावां कौवाकोल पथ पर हुई. यहां पकरीबरवां के पाली गांव के पास कार ने पीछे से ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई है, जो किसान हैं और अपने दोस्त को शेखपुरा छोड़कर नवादा लौट रहा था.

ये भी पढ़ें- तेजबहादुर का नामांकन रद्द होने पर बोले 'शत्रु', 'कहीं न कहीं दाल में है काला'

दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के समीप की है. यहां हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक धर्मेंद्र मिस्त्री जो कि डीजे संचालक है और उसका पार्टनर पिंटू कुमार दोनों नवादा से डीजे लाइट का सामान लेकर मुफस्सिल के समाई ढिबरी गांव लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक की तेज रफ्तार से आ रहे वाहन से टक्कर हो गई, जिसमें दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

ये भी पढ़ें- PM मोदी के नारा लगावाने पर बोले तेजस्वी, राम जी को हिचकी आई

धर्मेंद्र मिस्त्री का ससुराल समाई ढिबरी है और वह नालंदा जिले के बलवा गांव का रहने वाला था. इस घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया. तीसरी घटना नगर के अंसार नगर मुहल्ले में हुई है जहां दो बाइक की सीधी टक्कर में तीन युवक जख्मी हो गए. सभी को नवादा सदर अस्पताल में इलाज़ के बाद पटना रेफर कर दिया गया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई थी. मृतक के परिजनों को शव को पोस्टमॉर्टम करा सौंप दिया गया है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...