Home /News /bihar /

एक ही कमरे में दो बेटों संग मिली महिला की लाश, हत्या-आत्महत्या के बीच फंसी गुत्थी

एक ही कमरे में दो बेटों संग मिली महिला की लाश, हत्या-आत्महत्या के बीच फंसी गुत्थी

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada News: घटना बिहार के नवादा जिले की है. एक साथ तीन लोगों की लाश मिलने से इलाके के लोग भी सकते में हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है.

    नवादा. किस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नवादा (Nawada) जिले से आ रही है जहां एक ही कमरे में तीन लोगों की लाश मिली है. घटना नवादा जिले के रजौली के प्राणचक गांव के विनोबा नगर की है. जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों को एक ही कमरे में तीन लोगों की लाश मिली जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

    हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हत्या है या आत्महत्या है. मौके पर रजौली पुलिस पहुंच गई है. फिलहाल इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है. पुलिस ने कमरे से किसी भी संदेहास्पद सामग्री को बरामद नहीं किया है. मृतकों में महिला लाछो देवी जो की शिवनारायण चौधरी की पत्नी है और उनके दो बेटे राजकुमार एवं राजा हैं. गांव के लोगों ने बताया कि महिला घर में महिला अपने दो बेटों के साथ अकेले रह रही थी.

    फिलहाल तीन लोगों की लाश मिलने का मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है जिसकी पुलिस जानकारी इकठ्ठा करने में लगी हुई है. घटना की जांच के लिए नवादा से डॉग स्कवायड को बुलाया जा रहा है. इस मामले में फिलहाल विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

    इनपुट- अनिल विशाल

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nawada news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर