Home /News /bihar /

three sons killed father brutally in dispute of property bramk

तीन बेटों ने मिलकर पिता को किया गोलियों से छलनी, कोई पहचान न ले इसलिए पहना था नकाब

बिहार के नवादा में एक शख्स की हत्या उसके ही तीन बेटों ने कर दी (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के नवादा में एक शख्स की हत्या उसके ही तीन बेटों ने कर दी (मृतक की फाइल फोटो)

Bihar Crime News: बिहार के नवादा जिले में हत्या की इस घटना को संपत्ति विवाद में अंजाम दिया गया है. पिता की हत्या करने के बाद से तीनों आरोपी पुत्र गांव छोड़कर फरार हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है.

नवादा. बिहार में मानवीय संवेदना और रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना हुई है. संपत्ति विवाद में एक शख्स के बेटे ही उसके हत्यारे बन गए और तीन बेटों ने मिलकर अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये घटना नवादा जिले की है. वारसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत पंचायत के बेगराजपुर गांव में हुई इस घटना में मृतक की पहचान जोगेन्द्र चौहान के रूप में की गई है. योगेंद्र रोज की तरह ही सोमवार की रात को भी अपने घर के समीप नहा रहे थे. इसी दौरान अचानक उनके घर के समीप तीन नकाबपोश बाइक सवार युवक आते हैं और अंधाधुंध गोलियां मारकर चले जाते हैं.

फायरिंग की इस घटना में एक गोली सीने में और दूसरी गोली पैर में लगती है जिससे मौके पर ही योगेंद्र की मौत हो जाती है. इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी मच जाती है. बाद में उसका खुलासा होता है कि जो नकाबपोश हत्या की इस वारदात को अंजाम देने आये थे वो कोई और नहीं बल्कि उसके बेटे ही थे. पिता को गोलियां मारने के बाद सभी आसानी से फरार हो गए.

योगेन्द्र ने कर रखी थी दो शादी

मृतक की दूसरी पत्नी सरिता देवी ने बताया कि योगेंद्र की पहली पत्नी की कैंसर से मौत हो गयी थी. कुछ सालों तक सब कुछ अच्छा चलता रहा मगर कुछ साल बीत जाने के बाद संपत्ति को लेकर बेटों से अक्सर विवाद होता रहता था. संपत्ति विवाद को लेकर उनके ही सगे बेटे मुकेश चौहान, रंजीत चौहान और कन्हैया चौहान ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने मृतक के तीन बेटों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

Tags: Bihar News, Father murder, Nawada news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर