लाइव टीवी

चापाकल ठीक करने पाइप होल में उतरे दो भाइयों की मौत, एक व्यक्ति को बचाया गया

News18 Bihar
Updated: October 4, 2019, 11:15 AM IST
चापाकल ठीक करने पाइप होल में उतरे दो भाइयों की मौत, एक व्यक्ति को बचाया गया
नवादा में चापाकल ठीक करने होल में उतरे दो भाईयों की दम घुटने से मौत हो गई.

2 फ़ीट चौड़े इसी पाइप होल में नीचे उतरने के दौरान दोनों भाई की दम घुटने से मौत हो गई.

  • Share this:
नवादा. यहां पाइप होल (Pipe Hole) में दम घुटने से दो सगे भाई की मौत हो गई. घटना रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव की है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई खराब पड़े चापाकल (hand pump) को ठीक करने के लिए बनाए गए होल में घुसे थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया. इसमें एक तीसरा व्यक्ति भी बेहोश हो गया था, लेकिन उसे बचा लिया गया है.

चापाकल ठीक करने पाइल होल में उतरे थे दोनों भाई
घटना के बारे में गांव के लोगों एवं परिजनों ने बताया कि युगल यादव और इंदु यादव अपने घर के बाहर खराब पड़े चापाकल को ठीक कर रहे थे. खराब पड़े चापाकल में सिलिंडर नहीं था. उसी चापाकल में सिलिंडर डालने के लिए चापाकल के समानांतर एक 20 फीट का लंबा पाइप होल किया गया था.

दम घुटने से दोनों भाइयों की मौत हो गई

बताया जा रहा है कि इसी 2 फ़ीट चौड़े इसी पाइप होल में नीचे उतरने के दौरान दोनों भाई की दम घुटने से मौत हो गई. दोनों को बचाने के लिए नीचे गए गांव के मनोज यादव नामक व्यक्ति भी बोहोश हो गए. हालांकि गांववालों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें समय रहते निकाल लिया. फिलहाल उसकी हालत ठीक है.

गांव में गम का माहौल
सब ठीक हो जाएगा इस उम्मीद में गांव के लोग दोनों भाई के शव को लेकर इलाज कराने रोह पीएचसी आ गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में ग़म का माहौल है.
Loading...

बहरहाल खबर लिखे जाने तक रोह बीडीओ या सीओ नहीं पहुंचे थे. फिलहाल दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...