लाइव टीवी

नवादा में राजद नेता के काफिले ने छात्रा को कुचला, विरोध में सड़क जाम

News18 Bihar
Updated: July 5, 2018, 12:35 PM IST
नवादा में राजद नेता के काफिले ने छात्रा को कुचला, विरोध में सड़क जाम
नवादा में सड़क हादसे के बाद जाम

कौवाकोल पूर्वी के जिला परिषद अजीत यादव अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राजद में शामिल होने के लिए सदस्यता ग्रहण करने के लिए पटना जा रहे थे.

  • Share this:
बिहार के नवादा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक छात्रा को कुचल दिया. इस हादसे में छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई. छात्रा सुलेखा कुमारी आज रोह से ट्यूशन पढ़कर अपने घर रुस्तमपुर जा रही थी तभी उसी दौरान रोह प्रखंड कार्यालय के समीप कौवाकोल की तरफ से तेज गति से आ रही एक स्कार्पियो वाहन ने उसे धक्का मार दिया.

इस हादसे में वो बुरी तरीके से जख्मी हो गई जिसे आसपास के लोगों ने इलाज के लिये रोह पीएचसी में भर्ती कराया गया. लड़की को धक्का मारने के बाद स्कॉर्पियो नवादा की तरफ फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक कौवाकोल पूर्वी के जिला परिषद अजीत यादव आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राजद में शामिल होने के लिए सदस्यता ग्रहण करने के लिए पटना जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज: शराब की बड़ी खेप बरामद, लग्जरी गाड़ियां छोड़ भागे तस्कर

इसी दौरान काफिले के एक वाहन ने बच्ची को धक्का मार दिया. लोगों ने इस घटना के बाद आक्रोशित होकर रोह-कौवाकोल मार्ग को जाम कर दिया. जाम की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का कार्य किया.

रिपोर्ट- अनिल विशाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2018, 12:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...