Home /News /bihar /

बिस्कुट चुराकर खाने वाले बच्चे को सरेआम उल्टा लटकाकर पीटा, आरोपी पकड़ से बाहर

बिस्कुट चुराकर खाने वाले बच्चे को सरेआम उल्टा लटकाकर पीटा, आरोपी पकड़ से बाहर

नवादा में नाबालिग की पिटाई का वीडियो वायरल.(प्रतीकात्मक तस्वीर )

नवादा में नाबालिग की पिटाई का वीडियो वायरल.(प्रतीकात्मक तस्वीर )

Nawada News: वायरल वीडियो की पड़ताल बाद जो सच्चाई सामने आई उसके अनुसार थाना क्षेत्र के सौर पंचायत के एक गांव का है. इस नाबालिग बच्चे पर गांव में ही एक किराना दुकान में बिस्किट चोरी कर लेने का आरोप लगा था. बच्चे पर चोरी का आरोप लगते ही गांव के कुछ युवाओं द्वारा बच्चे को पकड़ कर हाथ-पांव बांधकर घर के छप्पर से रस्सी के सहारे पैर बांधकर लटका दिया गया और गाली-गलौच करते हुए पिटाई करते वीडियो वायरल किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नवादा. सोशल मीडिया में मानवीय संवेदना को झकझोरने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. एक नाबालिग बच्चे को उल्टा लटका कर पीटा जा रहा है. यह वीडियो नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां नाबालिग बालक को एक दुकान से बिस्कुट चुराकर खाने के आरोप में ग्रामीणों की उपस्थिति में उल्टा लटका कर पीटा जा रहा है. खास बात यह कि उस मौके पर भीड़ मौजूद थी , मगर किसी ने उस बच्चे को नहीं बचाया..

बच्चा पीटने वाले व्यक्ति से गुहार करता रहा मगर वह भीड़ के सामने उसे पीटता रहा. हालांकि न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है मगर वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस प्रकार से बच्चे को उल्टा लटका कर उसके साथ अमानवीय तरीके से बर्ताव किया जा रहा है.

वायरल वीडियो की पड़ताल बाद जो सच्चाई सामने आई उसके अनुसार थाना क्षेत्र के सौर पंचायत के एक गांव का है. इस नाबालिग बच्चे पर गांव में ही एक किराना दुकान में बिस्किट चोरी कर लेने का आरोप लगा था. बच्चे पर चोरी का आरोप लगते ही गांव के कुछ युवाओं द्वारा बच्चे को पकड़ कर हाथ-पांव बांधकर घर के छप्पर से रस्सी के सहारे पैर बांधकर लटका दिया गया और गाली गलौच करते हुए पिटाई करते वीडियो को वायरल किया गया है.

इस संबंध में पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि बच्चे की पहचान हो गई है और उसे थाना लाया जा रहा है. साथ ही साथ पिटाई करने वाले व्यक्ति की भी पहचान कर ली गई है. लेकिन, वह इलाके से फरार है. फिलहाल बच्चे को थाने में बुलाकर पूछताछ की जाएगी. अब देखना होगा इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

Tags: Bihar News, Nawada news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर