लाइव टीवी
Elec-widget

प्रेम-प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, पहले जान ली फिर शव को जमीन में दफनाया

Anil Vishal
Updated: December 1, 2019, 3:04 PM IST
प्रेम-प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, पहले जान ली फिर शव को जमीन में दफनाया
नवादा में हुई हत्या की घटना के बाद शव को निकालती पुलिस

नवादा में हुई इस घटना के मामले में मृतक के भाई ने बताया कि गांव की एक महिला प्रतिमा देवी से उसका अफेयर पिछले एक साल से चल रहा था और पिछले साल भी युवक को धमकी दी गई थी.

  • Last Updated: December 1, 2019, 3:04 PM IST
  • Share this:
नवादा. बिहार के नवादा (Nawada) में एक युवक की हत्या (Murder) करने के बाद शव को गड्ढे में दफना दिया गया. घटना जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र के काजीबिगहा गांव के बधार स्थित सिरोडाबर आहर की है जहां से पुलिस ने आज युवक का शव बरामद किया. शव (Dead Body) बरामदगी की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई. लाश मिलने की खबर पर सैकड़ों लोग बधार में जुटने लगे. पहचान की गई तो मृतक कहुआरा निवासी गिरजा प्रसाद का 24 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार निकला.

युवक की शादी की चल रही थी बात

परिजनों ने बताया कि प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या की गई है. मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शादी के सिलसिले में भैया 25 नवंबर को पटना से घर आये हुए थे. 27 कि शाम से वो अचानक गायब हो गए जिसके बाद नारदीगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इस दौरान रविवार को ग्रामीणों ने आहर में शौच जाने के दौरान खेत मे पड़े हुए कुछ कपड़े व जमीन में खुदाई के निशान देखे. पुलिस मौके पर पहुंची और गड्ढे की खुदाई की तो लाश को बरामद कर लिया गया.

विवाहिता से था महिला का अफेयर

मृतक के भाई ने बताया कि गांव की एक महिला प्रतिमा देवी से उसका अफेयर पिछले एक साल से चल रहा था. यह बात पता चलने पर प्रतिमा देवी के पति एवं अन्य लोगों ने भैया को पिछले साल भी बुरी तरह अधमरु कर पीटा था और इस घटना को अंजाम देने में भी इन्ही लोगों का हाथ है. मृतक पटना में ई-रिक्शा चलाने का काम करता था.

पुलिस बोली

मौके पर सदर एसडीपीओ विजय झा भी पहुंचे और मामले की छानबीन की. उन्होंने बताया कि प्रथमतया ये मामला प्रेम-प्रसंग का ही प्रतीत हो रहा है. जैसा कि मृतक के परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है फिर भी मामले की छानबीन की जा रही है. डीएसपी ने कहा कि हत्या के पीछे शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा और कानून संगत कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...