लाइव टीवी

नवादा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, ये है मामला

News18 Bihar
Updated: September 15, 2019, 12:07 PM IST
नवादा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, ये है मामला
युवक की पीट-पीट कर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव का है. कहा जा रहा है कि युवक की बीती रात हत्या कर दी गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 12:07 PM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अज्ञात लोगों ने मिलकर युवक की पीट- पीट कर हत्या (Beaten up) कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मृत युवक की पहचान केंदुआ गांव (Kendua Village) के सकलदीप कुमार के रूप में हुई है.

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव का है. कहा जा रहा है कि युवक की बीती रात हत्या कर दी गई. युवक की लाश घर के पीछे से बरामद हुई है. हत्या की जानकारी तब हुई जब लोग घर के पीछे गए तो उसकी लाश मिली. युवक की पहचान केंदुआ गांव के सकलदीप कुमार के रूप में हुई है. युवक के शरीर पर जख्म के बहुत से निशान मिले हैं. इससे प्रतीत होता है कि इसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है.

युवक का नगर के प्रसाद बिगहा मुहल्ले में फर्नीचर की दुकान है

युवक की प्रसाद बिगहा मुहल्ले में फर्नीचर की दुकान है. परिजनों ने बताया कि सकलदीप शनिवार रात घर से खाना खाकर गोदाम की तरफ निकला था. इसी दौरान उसकी हत्या की गई. परिजनों ने हत्या के पीछे गांव के ही कुछ लोगों का हाथ बताया है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. शुरुआती दौर में हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. गांव में इसको लेकर सघन तलाशी की जा रही है. वहीं, लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. वहीं, कुछ लोग दबी जुबान से इस हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग भी मान रहे हैं.

रिपोर्ट- अनिल विशाल 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

इंजीनियर्स डे पर देश ने किया डॉ. विश्वेश्वरय्या को याद,पीएम ने दिया ये संदेश

इन तीन बैंकों के खाताधारक ध्यान दें, 1 अप्रैल 2020 से होने जा रहा बड़ा बदलाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नवादा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...