'हत्या को पुलिस ने बनाया एक्सीडेंट', बिना बताए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृत युवक की पहचान सुखदेव यादव के पुत्र अशोक यादव उर्फ सुदामा यादव के रूप में हुई है.

  • Share this:
बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत युवक की पहचान सुखदेव यादव के पुत्र अशोक यादव उर्फ सुदामा यादव के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि किसी ने इसकी हत्या कर दी है.जबकि पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हुई है.



मामला वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बागी बरडीहा मोड़ के पास का है. कहा जा रहा है कि सुदामा यादव की गोली मारकर हत्या की गई है. वहीं, मृतक के चाचा बच्चु यादव ने बताया कि उनके भतीजा अशोक गुरुवार की शाम बाइक पर सवार होकर घर से निकला था. रात्रि में वापस नहीं आने के बाद हमलोग ढूंढ़ने के लिए निकले, तभी जानकारी मिली की उसकी हत्या कर दी गई है. साथी ही परिजनों के बिना बताए पुलिस ने अशोक के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.



परिजनों का कहना है कि अपराथियों ने अशोक के सिर में गोली मारकर हत्या की है. इस घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ मौक़े पर पहुंच गए और मामले को सुलझाने का प्रयास करने लगे. उन्होंने बताया कि वारसलीगंज पुलिस ने इसके बॉडी को बहेड़ा गांव से बरामद किया है. मौत इसकी कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चल पाएगा. शुरुआत में शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.





रिपोर्ट- अनिल विशाल
ये भी पढ़ें- 



लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण





ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास





गोपालगंज: घर में लगी भीषण आग, पांच वर्षीय बच्ची सहित 4 लोग जिंदा जले



पैसे के अभाव में टीचर की पत्नी की मौत, कई महीनों से नहीं मिली थी सैलरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज