पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ली दो ग्रामीणों की जान, कुल्हाड़ी से काटा गला
Munger News in Hindi

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ली दो ग्रामीणों की जान, कुल्हाड़ी से काटा गला
नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. (File)

नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी (Police Informer) का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों से मारपीट की. जन अदालत में दो लोगों की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
मुंगेर. पुलिस की मुखबरी करने के आरोप में नक्ससलियों (Naxali) ने दो ग्रामीणों को बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है. कुल्हाड़ी से गला काटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया है. घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है. घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर खड़गपुर थाना लाईय मृतक के परिजनों से भी रही पूछताछ की गई. घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के बघेल पहाड़ी की है. दरअसल, जिले से 70 किलोमीटर दूर नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. पुलिस मुखबिरी के आरोप में एक ही पंचायत रमनकाबाद पश्चमी के दो अलग -अलग गांव के रहने वाले अरुण राय  और बृजलाल टुड्डू को बीती रात जनता दरबार लगाकर कुल्हड़ी से गला काटकर बेहरमी से हत्या कर दी. एक अन्य ग्रामीण गजाधर टुड्डू उर्फ़ महेश किस्कु को परिवार द्वारा काफी बिनती के बाद छोड़ दिया गया.

बताया जाता है बीती रात करीब साढ़े 11 बजे नक्सलियों जिसमें महिला और पुरुष हाथों में हथियार व बर्दी पहनकर जटातरी व बघेल गांव पहुंचे. इसके बाद जटातरी गांव निवासी अरुण राय और बघेल गांव निवासी बृजलाल टुड्डू और  गजाधर टूडू को अपने साथ ले गए. लेकिन जब नक्ससली गजाधर टुड्डू को नक्सली ले जा रहे थे तभी उसके परिवार के सदस्यों ने नक्सलियों से बिनती की जिसके बाद मारपीट कर नक्सलियों ने उसे छोड़ दिया. वहीं नक्ससलियों ने अरुण राय और बृजलाल टूडू को गांव से लगभग एक  किलोमीटर दूर पहाड़ के सटे बघेल जंगल के पास ले गए और कुल्हाड़ी से गर्दन काट दिया और फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद HC का अहम फैसला, 60 साल से पहले हुई मौत तो नहीं रोक सकते ग्रेच्यूटी



पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
वहीं, घटना की  जानकरी मिलने में बाद पुलिस में खलबली मच गई. इसके बाद खड़गपुर थाना पुलिस एएसबी जवान और एसपी अभियान घटना स्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर खड़गपुर थाना लेकर आया गया और मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई. वहीं घायल गजाधर टुड्ढू और उसकी पत्नी ने बताया कि देर रात नक्सलियों घर पर आए थे. पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की. गजाधर ने बताया कि पत्नी के कहने पर नक्सलियों ने छोड़ दिया और चले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading