बेगूसराय में शराब पीने से नहीं हुई थी दो युवकों की मौत, पीएम रिपोर्ट में खुलासा, बखरी विधायक ने उठाया सवाल

बखरी के विधायक सूर्यकांत पासवान ने जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.

बखरी के विधायक सूर्यकांत पासवान ने जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं.

Bihar News: बिहार में दो युवकों के कथित शराब से मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अल्कोहल पीने की पुष्टि नहीं हुई है. जांच रिपोर्ट पर बिखरी विधायक ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में शराब पीने से कथित दो युवकों की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है. दरअसल, 30 मार्च को शराब पीने से कथित रूप से दो युवकों की मौत का परिजनों ने दावा किया था. लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब की पुष्टि नहीं की गई है. सिविल सर्जन विनय कुमार झा ने बताया कि शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अल्कोहल पीने की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि मौत किस वजह से हुई है यह भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्लियर नहीं हुआ है. इसको लेकर दोनों मृतकों का विसरा रिजर्व रखा गया है. विसरा जांच से ही स्पष्ट होगा कि दोनों की मौत किस वजह से हुई थी.

दरअसल, बखरी थाना क्षेत्र के गोढियारी गांव में होली के दिन शराब पीने के बाद 30 मार्च की रात सकलदेव चौधरी और राजकुमार सहनी की मौत हो गई थी. उस वक्त दोनों के परिजनों ने शराब पीने की बात कही थी. इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था. अब शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है. मौत के कारणों के लिए अब विसरा जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  Chhattisgarh News: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 4617 नए मरीज, 25 की मौत 

 विधायक ने भी उठाया सवाल
जांच रिपोर्ट पर सवाल खड़ा करते हुए बखरी के विधायक सूर्यकांत पासवान का कहना है कि जांच रिपोर्ट में शराब से मौत के मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन प्रशासन के पास इस बात का कोई जवाब नहीं है कि अगर बखरी मेंं शराब नहीं बिक रही है तो प्रशासन के द्वारा लगातार छापेमारी क्यों की जा रही है और शराब कैसे बरामद किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज