Home /News /bihar /

2 किमी पैदल चल समर्थकों की नारेबाजी के बीच थाने पहुंचा कुख्यात, बोला- मैं सरेंडर करने आया हूं!

2 किमी पैदल चल समर्थकों की नारेबाजी के बीच थाने पहुंचा कुख्यात, बोला- मैं सरेंडर करने आया हूं!

जमुई जिले के आदर्श नगर थाना में एक कुख्यात अपराधी के आत्मसमर्पण करने की एक अलग ही घटना हुई.

जमुई जिले के आदर्श नगर थाना में एक कुख्यात अपराधी के आत्मसमर्पण करने की एक अलग ही घटना हुई.

OMG News: बिहार के जमुई में एक कुख्यात अपराधी ने बेहद ही अलग ढंग से खुद को पुलिस के सामने सरेंडर किया. अपराधी किसी नेता की तरह अपने मोहल्ले वालों के साथ शहर की 2 किलोमीटर सड़क पर पैदल चलकर थाना पहुंचता है. थाना पहुंचने के बाद अपराधी कहता है कि वह सरेंडर करने आया है.बताया जा रहा है कि 2009 में जमुई कोर्ट हाजत ब्रेक कर कैदी के भगाने के मामले में भी अनिल तांती अभियुक्त है. अनिल तांती ने बताया कि उसे डर था कि उसका काउंटर न हो जाए इसलिए उसने खुद को सरेंडर करना बेहतर समझा. 

अधिक पढ़ें ...

जमुई. बिहार के जमुई जिले के आदर्श नगर थाना में एक कुख्यात अपराधी ने सरेंडर कर दिया. इस प्रकरण में एक तरफ जहां पुलिस की लापरवाही देखने को मिली, वहीं दूसरी तरफ हैरान कर देने वाला नजारा दिखा. इस कुख्यात अपराधी पर तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं, लेकिन वह किसी नेता की तरह अपने मोहल्ले वालों के साथ शहर की 2 किलोमीटर सड़क पर पैदल चलकर थाना पहुंचता है. थाना पहुंचने के बाद अपराधी कहता है कि वह सरेंडर करने आया है और सरेंडर करता है. जमुई शहर के कल्याणपुर का रहने वाले कुख्यात अपराधी अनिल तांती की तलाश पुलिस को लगभग 13 साल से थी.

बताया जा रहा है कि 2009 में जमुई कोर्ट हाजत ब्रेक कर कैदी के भगाने के मामले में भी अनिल तांती अभियुक्त है. तांती बुधवार को नगर थाना परिसर पहुंचता है और मीडिया से कहता है कि वह सरेंडर करने आया है.  इस दौरान हैरान करने वाली बात रही कि कुख्यात अपराधी अनिल तांती के साथ चल रहे लोगों ने शहर की सड़क पर उसके समर्थन में नारा लगाते रहें और पुलिस इन्हें रोक ना सकी. यहां तक कि शहर के कई चौक चौराहों से गुजरने के बाद, थाना आने के पहले न ही इस शख्स को गिरफ्तार किया जा सका और न ही उसके समर्थन में हो रहे नारेबाजी को रोका गया.

थाना आने के बाद अनिल तांती ने बताया कि उसे डर था कि उसका काउंटर न हो जाए इसलिए उसने खुद को सरेंडर करना बेहतर समझा. जमुई शहर की सड़कों पर पैदल चल  रहे अपने समर्थकों के साथ थाना पहुंचे अनिल तांती ने बताया कि पुलिस उसे बम बाजी लूट अपहरण और भी कई मामलों में खोज रही थी वह बीते कई सालों से पश्चिम बंगाल में रहता था और वहीं मजदूरी करता था.

वहीं इस मामले में जमुई नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अनिल तांती के फरार होने के मामले में दो अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई के लिए इसके घर पर इस पर इश्तेहार चिपकाया था, पुलिस दबिश का ही परिणाम है कि उसने खुद को सरेंडर किया है.

Tags: Bihar News in hindi, Jamui news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर