Home /News /bihar /

OMG: प्रेमी के लिए युवती ने छोटी बहन को सौंप दिया पति, करवाई शादी, फिर कहा- रिटर्न करो!

OMG: प्रेमी के लिए युवती ने छोटी बहन को सौंप दिया पति, करवाई शादी, फिर कहा- रिटर्न करो!

पटना में एक युवती ने प्रेमी के लिए अपने पति की शादी छोटी बहन के साथ करवा दी. लेकिन अब वो अपना पति वापस मांग रही है.

पटना में एक युवती ने प्रेमी के लिए अपने पति की शादी छोटी बहन के साथ करवा दी. लेकिन अब वो अपना पति वापस मांग रही है.

Patna News: पटना में एक युवती ने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने पति की शादी छोटी बहन के साथ करवा दी. दोनों की शादी करवाने के बाद वो खुशी-खुशी अपने प्रेमी के साथ रह रही थी लेकिन अचानक एक दिन उसका प्रेमी उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद वो वापस अपनी छोटी बहन के घर गई और कहा मैं पहले की तरह अपने पति के साथ रहना चाहती हूं. छोटी बहन ने युवती की बात मानने से इंकार कर दिया, जिसके बाद ये मामला थाने तक जा पहुंचा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पटना से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने अपनी छोटी बहन को अपना अपना पति सौंप दिया. इतना ही नहीं उसने उन दोनों की कोर्ट मैरिज भी करवा दी. बताया जा रहा है कि युवती ने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि वो किसी दूसरे युवक से प्यार करती थी और उसी के रहना भी चाहती थी. बहन के साथ पति की शादी करवाने के बाद युवती अपने प्रेमी के पास चली गई. इसके बाद कुछ दिनों सब सही चलता रहा, लेकिन एक दिन अचानक युवती का प्रेमी उसे छोड़कर भाग गया. फिर वह खुद को अकेला महसूस करने लगी. ऐसे समय में उसे अपने पति की याद आने लगी और उसने वापस जाने का फैसला कर लिया.

एक दिन अचानक वो अपनी छोटी बहन के घर जा पहुंची और उससे पति के साथ वापस पहले की तरह रहने की बात कही. छोटी बहन से उसकी बातों को पूरी तरह अनसुना कर दिया. दरअसल, युवती की छोटी बहन युवक को पूरी तरह अपना पति मान चुकी थी और वह इस तरह की कोई बात नहीं सुनना चाह रही थी. उसने बड़ी बहन की बात को मानने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला पटना के महिला थाने तक जा पहुंचा.

मिली जानकारी के मुताबिक,  युवती पटना में ही नौकरी करती थी और इसी दौरान उसकी जान पहचान एक युवक से हो गई. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई फिर बाद ये रिश्ता प्यार में बदल गया. लेकिन युवती की शादी किसी दूसरे युवक से हो गई. युवती शादी तो कर चुकी थी, लेकिन वो अपने प्रेमी को भूल नहीं पाई. एक दिन जब उसका ख्याल उसे परेशान करने लगा तब उसने फैसला किया कि वो अपने प्रेमी के पास वापस जाएगी.

फिर युवती ने फैसला किया कि वो अपने पति की शादी अपनी छोटी बहन के साथ करा देगी. इसके लिए उसने अपनी छोटी बहन को किसी भी तरह मना लिया. दोनों की शादी कराकर खुद अपने प्रेमी के साथ रहने लगी. फिर जब प्रेमी ने साथ छोड़ दिया तो पति के पास वापस आने का फैसला किया. लेकिन, अब छोटी बहन इस बात के लिए राजी नहीं हो रही है. महिला थानाध्यक्ष ने दोनों युवती को शनिवार को थाने में बुलाया है. अब देखना होगा की दोनों बहनें कौन सा रास्ता अपनाती हैं.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर