यूपी बिहार सीमा पर चेकिंग के दौरान तीन बम और डेटोनेटर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, बड़ी वारदात की थी साजिश

पुलिस की गिरफ्त में बम लेकर आने वाला आरोपी सख्श.
पुलिस की गिरफ्त में बम लेकर आने वाला आरोपी सख्श.

यूपी (UP) और बिहार (Bihar) बॉर्डर में चेकिंग के दौरान एक बदमाश के कब्जे से तीन बम (Bomb) और डोटोनेटर मिले हैं. इन दिनों बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुये बॉर्डर पर सघन चेकिंग की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 9:51 PM IST
  • Share this:
कैमूर. बिहार (Bihar) में इन दिनों विधानसभा चुनाव (Assembly elections) का प्रचार जोरों पर है. इसकी वजह से राज्य में पुलिस (Police) के अलावा अर्धसैनिक बलों को सुरक्षा के लिए सड़क पर उतारा गया है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य से लगी सभी सीमाओं पर सघन चेकिंग की जा रही है. इसी चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को तीन बम (Bomb) और डेटोनेटर के साथ गिरफ्तार किया है.

बम को डिफ्यूज करने के लिए मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है. कैमूर पुलिस को यह कामयाबी उत्तर प्रदेश बिहार सीमा पर पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस की चुनाव को लेकर चेकिंग के दौरान मिली है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कैमूर दिलनवाज अहमद ने बताया कि यूपी बिहार बॉर्डर पर चांद थाना क्षेत्र के इलिया बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स और चांद पुलिस की चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के झोले से तीन बम और डेटोनेटर बरामद किया गया है.





प्रतापगढ़ में दो विवाहिता का शव खेत में मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका
गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सिलौटा निवासी दीपक कुमार बिंद के रूप में हुई है. पुलिस अब हिरासत में लेकर युवक से पूछताछ कर रही है. आरोपी ने बताया कि उसकी किसी आदमी से दुश्गिमनी चल रही है, जिसके लिए उसने बम खरीदा है. वह अपने दुश्रमन के पूरे परिवार को एक धमाके में खत्फ्ताम कर देना चाहता है. एसपी ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है. पूछताछ के बाद ही मामले की हकीकत सामने आ पाएयी. यहां सवाल यह भी उठता है कि बिहार में लोगों को बम कौन बनाकर बेंच रहा है. इन पर भी तो लगाम लगनी जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज