लाइव टीवी

जयमाला के दौरान हुई फायरिंग में गई युवक की जान, बिन शादी किए लौटे दूल्हा और बाराती

Anirudh | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2016, 2:05 PM IST
जयमाला के दौरान हुई फायरिंग में गई युवक की जान, बिन शादी किए लौटे दूल्हा और बाराती
सांकेतिक चित्र

मामला अरवल का है जहां के अस्लानपुर गांव में बारात आयी थी. इस दौरान जयमाला के वक्त हवाई फायरिंग होने लगी जिसमें गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई

  • Share this:
बिहार में शादी-ब्याह के दौरान होने वाली फायरिंग से मौत का सिलसिला बदस्तूर जारी है. ताजा मामला अरवल का है जहां के अस्लानपुर गांव में गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई.

गांव में आयी बारात की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गयी जब जयमाला के दौरान एक युवक ने हवाई फायरिंग शुरु कर दी. इस दौरान गोली समारोह में भाग लेने आए एक 16 वर्षीय युवक को जा लगी जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. सूचना के बाद डीएसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि बारात पटना जिला के लहलादपुर गांव से अस्लानपुर गांव आयी थी. बारात में ही कुछ लोग हथियार के साथ आये थे. घटना के बाद सभी बाराती और दूल्हा बिना शादी किये हीं बैरंग अपने घर लौट गये. इस घटना के बाद गांव में मातम का महौल है. अरवल पुलिस अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर वैज्ञानिक तरीके से कई बिन्दुओं पर जांच में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2016, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर