लाइव टीवी

बारात से लौट रही वैन पलटने से एक की मौत, दो पीएमसीएच रेफर

Himanshu Praveen | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2016, 12:29 PM IST
बारात से लौट रही वैन पलटने से एक की मौत, दो पीएमसीएच रेफर
घायल लोगों का इलाज करते चिकित्सक

घटना भोजपुर जिले के गड़हनी थाना के गड़हनी नहर के पास की है जहां सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित पिकअप वैन पलट गई. घायलों को आसपास के लोगों ने आरा सदर अस्पताल पहुंचाया जहां सात घायलों का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
बिहार के भोजपुर में बुधवार की सुबह हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए. सभी अरवल से एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

बैंड पार्टी से भरी पिकअप वैन अचानक पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक का नाम रोजा बताया जा रहा है. घटना गड़हनी थाना के गड़हनी नहर के पास की है जहां सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित पिकअप वैन पलट गई. घायलों को आसपास के लोगों ने आरा सदर अस्पताल पहुंचाया जहां सात घायलों का इलाज चल रहा है.

गंभीर रुप से घायल दो लोगों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. जगदीशपुर के कलकता मंजूर ऑरकेस्ट्रा बैंड पार्टी के घायलों में बैंड पार्टी की एक नर्तकी भी शामिल है. सभी घायल जगदीशपुर के बताए जा रहे हैं. मौका देख पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2016, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर