• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार मंत्रिमंडल: पप्पू यादव का आरोप 70 प्रतिशत मंत्री दागी, अधिकांश पर हत्या फिरौती के केस

बिहार मंत्रिमंडल: पप्पू यादव का आरोप 70 प्रतिशत मंत्री दागी, अधिकांश पर हत्या फिरौती के केस

जाप के मुखिया पप्पू यादव ने बिहार सरकार से शरारबबंदी का रिव्यू करने की मांग की है (फाइल फोटो)

जाप के मुखिया पप्पू यादव ने बिहार सरकार से शरारबबंदी का रिव्यू करने की मांग की है (फाइल फोटो)

राजधानी पटना (Patna) में मीडिया (Media) बात करते हुए जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu yadav) ने कहा कि बिहार में ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया है, जो गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त हैं. अधिकांश मंत्री दागी हैं. पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार (Bihar) मंत्रिमंडल में 70 फीसदी मंत्री ऐसे हैं जिन पर हत्या, फिरौती, आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं.

  • Share this:

    पटना. बिहार (Bihar) में नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सवाल उठा दिए हैं. राजधानी पटना (Patna) में मीडिया बात करते हुए जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया है, जो गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त हैं. अधिकांश मंत्री दागी हैं. पप्पू यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार मंत्रिमंडल में 70 फीसदी मंत्री ऐसे हैं जिन पर हत्या, फिरौती, आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं. मंत्रिमंडल में अयोग्य और अपराधियों को जगह दी गई हैं. इससे सरकार की मंशा पर सवाल खड़े होते हैं.

    राजधानी पटना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जिन लोगों को मंत्री बनाया गया है, वे गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त हैं. पप्पू यादव ने बिहार के सभी मंत्रियों की संपत्ति की किए जाने की मांग करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल सभी मंत्रियों की संपत्ति की जांच निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक तरफ आपराधिक छवि के लोगों को मंत्रिमंडल में जगह दी गई है, वहीं समाज के कई वर्गों को उपेक्षित रखा गया.

    Bihar Cabinet Expansion: नीतीश कैबिनेट का विस्तार, BJP ने दिया ये ‘बड़ा’ संदेश

    रूपेश सिंह की हत्या के पीछे नेताओं का हाथ बताया
    इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मेनेजर रुपेश सिंह की हत्या में आरोपित रितुराज सिंह का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैंने भी अब मान लिया है कि रितुराज ने ही हत्या की है, लेकिन यह हत्या रोडरेज के कारण नहीं हुई है. इसके पीछे बहुत बड़ा राज है. इसमेंं कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हैं. रूपेश पर कार्रवाई इसलिए की गई है ताकि इसके पीछे की साजिश का खुलासा न हो सके . उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच इसलिए जरूरी है ताकि हत्या के सही कारणों का पता चल सके. सीबीआई के अलावा कोई भी निष्पक्ष जांच नहीं कर सकता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज